सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत

सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट स्थित मंदिर के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अवधेश राय के 15 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 01:57 AM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 01:57 AM (IST)
सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत
सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर : सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट स्थित मंदिर के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अवधेश राय के 15 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि स्वजनों ने घटना की लिखित शिकायत नहीं की है। आवेदन मिलने पर मामले पर छानबीन की जाएगी। पारू : थाना के लालूछपरा नीमपट्टी गाव के समीप एसएच 74 बाइक पर सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। बताया गया कि सरैया थाना के आनंदपुर निवासी स्व. भाग्यनारायण दूबे का 38 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार दूबे अपने साथी भोला राम के साथ बाइक से पारू निबंधन कार्यालय से घर जा रहे थे। इसी बीच लालूछपरा नीमपट्टी गाव के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में सरैया पीएचसी में भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक देख दोनों को डाक्टर ने मेडिकल रेफर कर दिया। वहां ले जाने के दौरान संतोष दूबे की मौत रास्ते में ही हो गई। वहीं, भोला राम का इलाज मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

मालग़ाड़ी से कटकर युवक की मौत

मुजफ्फरपुर- नरकटियागंज रेल खंड पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप मालगाड़ी से कटकर 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बरूराज थाना क्षेत्र के कथौलीया निवासी दशरथ साह के पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। बताया जा रहा है कि रोहित अपनी बहन के घर मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा स्थित घर पर रहता था। सोमवार की सुबह वह शौच के लिए निकला था। प्रत्यक्षदिर्शयों ने बताया कि वह रेलवे लाइन पर बैठक शौच कर रहा था। कान में मोबाइल का एयर फोन लगा था। तभी मालगाड़ी आई और वह कट गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर उसके स्वजनों में चीख पुकार मच गई।

chat bot
आपका साथी