सड़क हादसे में साइकिल सवार दो युवकों की मौत

सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर स्थित हनुमान मंदिर के समीप स्कॉर्पियो की ठोकर से दो साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:21 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:21 AM (IST)
सड़क हादसे में साइकिल सवार दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में साइकिल सवार दो युवकों की मौत

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर स्थित हनुमान मंदिर के समीप स्कॉर्पियो की ठोकर से दो साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की मौत इलाज के लिए शहर ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। इधर, घटना के बाद चालक वाहन समेत फरार होने में सफल रहा। इस संबंध में मुखिया प्रमोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि हनुमान मंदिर के समीप स्कॉर्पियो की ठोकर से दो साइकिल सवार घायल हुए थे। घायलों में सरमस्तपुर निवासी शाहिल सावंत व प्रशात कुमार थे। शाहिल सावंत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि तेतरिया पासवान के 24 वर्षीय पुत्र प्रशात की मौत इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाने के दौरान हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शाहिल सावंत के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, लेकिन प्रशात के स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। शनिवार को दोनों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मीनापुर में चार घर जले

मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की खरारू में शनिवार की दोपहर अचानक आग लगने से अहमद खान सहित तीन लोगों का घर जलकर राख हो गया। लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। इसमें कपड़े, नकदी, कीमती सामान समेत लाखों की संपत्ति नष्ट हो गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड के नहीं पहुंचने से लोगों में आक्रोश है। फिलहाल पीड़ितों को कोई सरकारी सहायता नहीं मिल सकी है। हालांकि, पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस व अंचल प्रशासन को दी है। सिवाईपट्टी: मीनापुर प्रखंड के तालीमपुर गाव में प्रेमलाल साह के घर में आग लग गई जिसमें सभी सामान जल गया। पीड़ित परिवार को मीनापुर सीओ रामजती पासवान ने शनिवार को 98 सौ रुपये का चेक सौंपा।

chat bot
आपका साथी