सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

मीनापुर थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित रामपुर हरि के समीप बस और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 01:28 AM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 01:28 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

मुजफ्फरपुर : मीनापुर थाना क्षेत्र के एनएच 77 स्थित रामपुर हरि के समीप बस और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक व संवाहक बस छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है कि सीतामढ़ी से बस मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। वहीं, विपरीत दिशा से आ रही बाइक बस से जा टकराई। मृतकों की पहचान टेंगराहा निवासी योगेंद्र सिंह के 21 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार व विलनपुर निवासी रामस्नेही राय के पुत्र सिपाहीलाल यादव के रूप में की गई। दोनों बाइक से अपने घर जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, बस को अपने कब्जे में ले लिया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान कुछ लोगों ने बस में तोड़फोड़ भी की। लोग मृतकों के स्वजन को मुआवजा व बस चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मीनापुर पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया। दोनों के स्वजन पहुंच गए हैं। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, महिला की मौत

मोतीपुर थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप एनएच 28 पर रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इसमें एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम और जख्मी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतका की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कथवलिया गाव के सुनील साह की पत्नी बबिता देवी और जख्मी कल्याणपुर थाना के राजपुर खोखरा निवासी अजय कुमार गुप्ता के रूप में हुई है। जख्मी ने बताया कि वे अपनी पत्नी की बहन के साथ मुजफ्फरपुर से गांव लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रहा ट्रक कुचलते हुए मोतिहारी की ओर भाग निकला।थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम और जख्मी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी