ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

साहेबगंज थाना क्षेत्र की जगदीशपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर चार में मिट्टी लदे ट्रैक्टर के पलटने से उसमें दबकर एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:55 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:55 AM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र की जगदीशपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर चार में मिट्टी लदे ट्रैक्टर के पलटने से उसमें दबकर एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान जगदीशपुर पचीसो बिगहा निवासी ट्रैक्टर चालक 19 वर्षीय लालबाबू कुमार के रूप में हुई।

घटना के बाद पोखर में मिट्टी कटाई कर रहा जेसीबी चालक वाहन के साथ फरार हो गया। पोखर पर ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौत की सूचना पर ग्रामीण व स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के संबंध में मृृृतक के पिता हरेंद्र राम ने बताया कि घर की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण पुत्र लालबाबू कुमार ट्रैक्टर चला कर परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार को गाव के ही सत्येंद्र सिंह के पोखर से जेसीबी द्वारा मिट्टी कटाई हो रही थी। उनका बेटा मिट्टी लदे ट्रैक्टर लेकर चलने लगा, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने के कारण ट्रैक्टर का हूक टूट गया और संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर पलट गया जिसमें दबकर लालबाबू की मौत हो गई। इधर, मृतक की मा निर्मला देवी की चीत्कार से ग्रामीणों की आखें नम हो गई। पड़ोसी महिलाएं उन्हें ढाढस दे रही थी। इधर, हादसे के बाद एसआइ सुदर्शन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। स्वजनों ने पुलिस को शव सौंपने से इन्कार कर दिया।

मारपीट में जख्मी युवक की मौत, चार पर हत्या की प्राथमिकी

मीनापुर थाना क्षेत्र के खेमाईपट्टी निवासी कैलाश साह ने अपने 22 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार की हत्या का आरोप लगाते हुए विशुनपुर निवासी लोटा सिंह, संजय कुमार, अजय कुमार व अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपने आवेदन में कहा है कि 16 अपै्रल को विशुनपुर में मोटरसाइकिल चलाने को लेकर आरोपितों से विवाद हुआ था। इसे लेकर मेरे पुत्र की जमकर पिटाई कर दी गई जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा इलाज के दौरान 18 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि मृतक की बाइक घटनास्थल से क्षतिग्रस्त स्थिति में मिली है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी