सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र जख्मी

बोचहा थाना क्षेत्र के कर्णपुर बोचहां गाव निवासी परीक्षण सहनी के पुत्र रामजतन सहनी उम्र 55 वर्ष की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:22 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:22 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र जख्मी
सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र जख्मी

मुजफ्फरपुर : बोचहा थाना क्षेत्र के कर्णपुर बोचहां गाव निवासी परीक्षण सहनी के पुत्र रामजतन सहनी उम्र 55 वर्ष की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। वह सुबह 11 बजे मुजफ्फरपुर पुत्र के साथ अपने घर लौट रहे थे। मुजफ्फरपुर- दरभंगा पुराने मार्ग के अहियापुर थाना क्षेत्र के पटियासा के समीप एक पिकअप वैन ने दोनों को ठोकर मार दी। लोगों ने दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जहां पिता की मौत हो गई। वहीं, पुत्र का इलाज जारी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन ने अहियापुर थाने में घटना का फर्दबयान दर्ज कराया है। मौत की खबर लगते ही बड़ी संख्या में स्वजन जुट गए एवं इसकी जानकारी सीओ को दी गई। सीओ ने अंचल अमीन अमरजीत कुमार, मो. मुख्तार, लालबाबू के हाथों चार लाख का चेक भेजा। अंचल अमीन अमरजीत कुमार ने मृतक की पत्नी चिंता देवी के हाथ चेक सौंपा।

बाइक की ठोकर से जख्मी

हथौड़ी थाना क्षेत्र के गरहां-हथौड़ी मार्ग स्थित ठिकही गावं स्थित गैराज के समीप खड़े 30 वर्षीय संजीव मिश्रा को बाइक सवार ने ठोकर मार दीजिसमें बाइक सवार स्वयं जख्मी हो गया। जबकि बाइक पर पीछे बैठा सवार वहां से भाग निकला। जख्मी बाइक सवार बाजितपुर निवासी 25 वर्षीय सूरज कुमार को ग्रामीणों ने एसकेएमसीएच भेज दिया।

185 बोतल शराब बरामद

गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग मलटोली से पुलिस ने 185 बोतल शराब बरामद की है। शराब बंसवारी में छुपाकर रखी गई थी। अपर थानाध्यक्ष अनिल कुमार राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 138 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी