पेड़ से बाइक टकराने से देवरिया के अधेड़ की वैशाली में मौत

देवरिया थाना के माधोपुर बुजुर्ग गाव निवासी महंगू राम के 50 वर्षीय पुत्र राजकिशोर राम की बाइक पेड़ से टकरा गई जिससे वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के दाउनगर गाव में उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:50 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:50 AM (IST)
पेड़ से बाइक टकराने से देवरिया के अधेड़ की वैशाली में मौत
पेड़ से बाइक टकराने से देवरिया के अधेड़ की वैशाली में मौत

मुजफ्फरपुर : देवरिया थाना के माधोपुर बुजुर्ग गाव निवासी महंगू राम के 50 वर्षीय पुत्र राजकिशोर राम की बाइक पेड़ से टकरा गई जिससे वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के दाउनगर गाव में उनकी मौत हो गई। जबकि उपमुखिया पति रंगलाल राम बुरी तरह घायल हो गए। घायल को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने हाजीपुर भेज दिया गया। बताया गया है कि राजकिशोर राम अपने दो सहयोगियों के साथ अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। बाइक की गति तेज होने के कारण दाउदनगर गाव स्थित सड़क किनारे एक पेड़ से बाइक टकरा गई जिससे राजकिशोर राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उपमुखिया पति रंगलाल राम की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की खबर मिलते गाव में कोहराम मच गया। स्वजनों की चीत्कार से पूरा गाव मर्माहत हो गया। पूर्व उपप्रमुख विनोद कुमार सिंह, राजद नेता तुलसी राय ने स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी और डीएम से अविलंब स्वजनों की सरकारी सहायता दिलाने की माग की।

मुखिया के देवर के घर का ताला तोड़ छह लाख की चोरी

जैतपुर ओपी की अमैठा पंचायत की मुखिया रामा देवी के देवर सुरेंद्र सिंह के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात छह लाख रुपये से अधिक के जेवर एवं चादी के बर्तन की चोरी कर ली। गृहस्वामी एवं उनके स्वजन बाहर रहते हैं। सुबह जब मुखिया रामा देवी, उनके पुत्र सुमित कुमार व अन्य लोग जगे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और गेट खुला हुआ है। इसकी जानकारी जैतपुर ओपी को दी गई।,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कहा कि गृहस्वामी द्वारा आवेदन देने के साथ ही मामले पर छानबीन की जाएगी। मौके पर परिवर्तनकारी जन संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया को इस मामले से अवगत कराया और कहा कि इस तरह की वारदात आए दिन हो रही है। रात्रि गश्ती मजबूती से की जानी चाहिए। साथ ही ऐसे गिरोह का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी