अहियापुर में दीवार गिरने से बच्चे की मौत, मां घायल

अहियापुर थाना क्षेत्र के बेलहिया में बुधवार को मकान की दीवार गिरने से उसके मलबे में मां-बेटा दब गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:30 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:30 AM (IST)
अहियापुर में दीवार गिरने से
बच्चे की मौत, मां घायल
अहियापुर में दीवार गिरने से बच्चे की मौत, मां घायल

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के बेलहिया में बुधवार को मकान की दीवार गिरने से उसके मलबे में मां-बेटा दब गए। आननफानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को निकाला और एसकेएमसीएच ले गए। वहां चिकित्सकों ने छह वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मां का इलाज चल रहा है। बच्चे की मौत की जानकारी मिलने के बाद मां खुशबू देवी रोने-विलखने लगी।

बताते हैं कि अरविद बैठा मजदूरी करते हैं। उसका पुराना मकान जर्जर हालत में था। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से उसकी मरम्मत नहीं करा रहे थे। दोपहर में बच्चा प्रियांशु आंगन में खेल रहा था और मां वहीं बैठी थीं। इसी क्रम में अचानक दीवार गिर गई। मां-बेटे उसके मलबे में दब गए। लोगों ने जब तक दोनों को बाहर निकाला बच्चे की मौत हो चुकी थी। बताते हैं कि वह अरविंद का इकलौता पुत्र था। स्थानीय लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे। मेडिकल ओपी पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मनियारी में धराए दो युगल प्रेमी, निजी मुचलके पर छोड़ा

मनियारी थाना क्षेत्र के दो स्थानों से दो युगल प्रेमी को मनियारी पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान पकड़ लिया। पूछताछ के बाद दोनों के स्वजन को सूचना दी गई। उनके पहुंचने पर निजी मुचलके पर उन्हें छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि दोनों जोड़ों को महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग से पकड़ा गया था। पूछताछ में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। एक लड़की महुआ थाना क्षेत्र की तो दूसरी आसपास के गांव की बताई गई। किसी के स्वजन ने थाने में शिकायत नहीं की, तब दोनों को निजी मुचलके पर उनके स्वजन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी