Road accident in muzaffarpur : ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत, जानिए कैसे हुई घटना

Road accident in muzaffarpur : ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत, जानिए कैसे हुई घटना

Road accident in muzaffarpur गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार बेरूआ निवासी 70 वर्षीय जानकी शरण सिंह की मौत हो गई।

Publish Date:Tue, 14 Jul 2020 01:24 AM (IST) Author:

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Road accident in muzaffarpur : गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार बेरूआ निवासी 70 वर्षीय जानकी शरण सिंह की मौत हो गई। वहीं, बेरूआ उसर निवासी 50 वर्षीय जगन्नाथ राय जख्मी हो गए। टोल कíमयों ने बताया कि दरभंगा से मुजफ्फरपुर जाने वाने लेन में टोल बूथ के आगे एक ट्रक खड़ा था। इसी बीच में साइकिल सवार दो लोग ट्रक की बाएं ओर से निकल रहे थे कि अचानक ट्रक चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और साइकिल सवार को कुचलते हुए भागने का प्रयास किया। आनन-फानन में टोल कर्मचारियों ने ट्रक को कब्जे में लेकर एनएचएआइ के एंबुलेंस से दोनों घायलों को एसकेएमसीएच भेजा, जहा इलाज के दौरान जानकी शरण सिंह की मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल जगन्नाथ राय का इलाज चल रहा है।

आपदा प्रबंधन द्वारा चार लाख रुपये का चेक दिया जाएगा

  सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि सीओ को घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा चार लाख रुपये का चेक दिया जाएगा। वहीं, ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

 ऑटो से गिरी महिला को वैन ने कुचला, हालत गंभीर

हथौड़ी थाना क्षेत्र के बलुआहा मोड़ के निकट सोमवार की शाम एक महिला ऑटो से गिर गई जिसे सामने से आ रही पिकअप वैन ने कुचल दिया। गंभीर स्थिति में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी पहचान नरकटिया पंचायत के जगन्नाथपुर निवासी सुधीर सहनी की पत्नी चित्रलेखा देवी 40 के रूप में हुई।

   ग्रामीणों ने पिकअप को खदेड़कर ढ़ाला चौक पर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पिकअप को थाने लाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने विरोध किया। लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम हथौड़ी हाट से चित्रलेखा देवी घर ऑटो से लौट रही थी। बलुआहा मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार पिकअप से बचने के लिए ऑटो चालक ने ब्रेक लगाया कि महिला सड़क पर गिर गई। फिर पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया। ग्रामीणों ने गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी समाचार लिखे जाने तक घेर रखा है। पुलिस एवं ग्रामीण का गतिरोध जारी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.