Samastipur: बारात से लौट रही कार ट्रक से टकराई, कार सवार छह लोग जख्‍मी, तीन की हालत गंभीर

Samastipur Road Accident रोसड़ा डाकबंगला चौराहा के निकट ट्रक व कार में टक्कर हो गई। इसमें कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार छह यात्री सभी घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:48 PM (IST)
Samastipur: बारात से लौट रही कार ट्रक से टकराई, कार सवार छह लोग जख्‍मी, तीन की हालत गंभीर
समस्‍तीपुर में बारात से लौट रही कार ट्रक से टकराई।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। रोसड़ा डाकबंगला चौराहा के निकट शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रही ट्रक व कार में टक्कर हो गई। इसमें कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एकाएक हुए हादसे के कारण आसपास के लाेगों के बीच अफरातफरी मच गई। सभी लोग घटनास्थल की ओर दौर पड़े। घटनास्थल पर कार सवार छह यात्री सभी घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन लोगो की हालत गंभीर बनी हुई है।

 घायल सभी व्यक्ति मुफस्सिल थाना के हरपुर एलौथ पंचायत के भंवरूपुर गांव के रहने वाले है। उसकी पहचान अशोक दास के पुत्र अमित कुमार ( 26), शंकर दास के पुत्र रमेश कुमार (22), विनोद कुमार पुत्र विकास कुमार (18), पलटु पासवान के पुत्र राजभजन पासवान (45), विन्देश्वर दास के पुत्र अमन कुमार (17), राजकुमार दास के निरज कुमार ( 17) के रूप मे हुई है। जानकारी के अनुसार गुरूवार को भमरूपुर से एक व्यक्ति की बारात रोसड़ा के मिर्जापुर गई थी। बारात में शरीक होकर उक्त लोग कार से घर लौट रहे थे। इस क्रम मे डाकबंगला चौराहा के निकट ट्रक की ठोकर में हादसे के शिकार हो गए।

 बता दें कि इस घटना के एक सप्ताह पूर्व भी रोसड़ा-बेगूसराय सीमा पर भी एक बस व बोलेरो की टक्कर हो गई थी। इसमें चार की मौत हो गई थी। वहीं कई जख्मी हो गए थे। शुक्रवार को घटी घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। इसमें से दो की हालत चिंताजनक बतायी गई है। रोसड़ा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है। वहीं ट्रक की खोज की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: अप्रैल में यहां से शुरू हो सकती इंडिगो एयरलाइंस की सेवा

यह भी पढ़ें: Indian Railways News: मुजफ्फरपुर जंक्शन से गुजरने वालीं दो दर्जन ट्रेनों का बदला गया रूट

यह भी पढ़ें: Samastipur: गलवन घाटी में चीनी सैन‍िकों को धूल चटाकर लौटे फौजी काे जब अपनों से लड़ना पड़ा तो फटा कलेजा

chat bot
आपका साथी