दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में कार व ऑटो की टक्कर, दो लोगों की मौत, छह जख्मी

हिरणी गांव से एक नवविवाहिता को लेकर कार बिरौल की ओर जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रहे ऑटो में कार ने टक्कर मार दी। यात्रियों से भरा ऑटो गड्ढ़े में गिर पड़ा। चीख पुकार मच गई। जैनव खातून ने मौके पर दम तोड़ दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:41 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:41 AM (IST)
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में कार व ऑटो की टक्कर, दो लोगों की मौत, छह जख्मी
दरभंगा जिले के औराही गांव की घटना, विरोध में सड़क जाम।

दरभंगा, जासं। कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के औराही गांव में शनिवार को कार और टेंपो में टक्कर हो गई। इसमें एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। छह लोग घायल हो गए। इसमें एक की हालत गंभीर है। मृतकों में पघारी निवासी मो. शमशेर आलम की पुत्री जैनव खातून (4) और औराही निवासी सोती तांती हैं। बताया गया कि हिरणी गांव से एक नवविवाहिता को लेकर कार बिरौल की ओर जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रहे ऑटो में कार ने टक्कर मार दी। यात्रियों से भरा ऑटो गड्ढ़े में गिर पड़ा। चीख पुकार मच गई। लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। जैनव खातून ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि, सोती तांती डीएमसीएच जाने के दौरान दम तोड़ा। घायल शमशेर आलम, दौलत खातून, धनेश्वर कमती, ऑटो चालक नरेश यादव, कार चालक नारायण कामती आदि को लोगों की मदद से बिरौल अस्पताल में भर्ती कराया गया। धनेश्वर की हालत गंभीर है।

    उधर, घटना के विरोध में औराही गांव में लोगों ने सोती के शव के साथ सड़क जाम कर दिया। एक घंटे तक काफी परेशानी हुई। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने लोगों को शांत कराया और मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम हटा। तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। जख्मी कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।  

chat bot
आपका साथी