स्नातक की स्थगित हुई परीक्षा का नया कार्यक्रम जारी

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक सत्र 2019-22 प्रथम वर्ष की स्थगित हुई परीक्षाओं का नया कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:56 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:56 AM (IST)
स्नातक की स्थगित हुई परीक्षा का नया कार्यक्रम जारी
स्नातक की स्थगित हुई परीक्षा का नया कार्यक्रम जारी

मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक सत्र 2019-22 प्रथम वर्ष की स्थगित हुई परीक्षाओं का नया कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। सामान्य और वैकल्पिक दोनों कोटि के विद्यार्थियों के लिए इसी तिथि को परीक्षा का आयोजन दो पालियों में होगा। 20 नवंबर को पहली पाली में ग्रुप ए व बी व दूसरी पाली में ग्रुप सीडीइ के के एमआइएल कला संकाय के विद्यार्थी परीक्षा देंगे। 21 नवंबर को पहली पाली में ग्रुप एफ, जी, एच, आइ व जे और दूसरी पाली में ग्रुप के व एल के एमआइएल कला संकाय और 22 नवंबर को पहली पाली में विज्ञान व कला के विद्यार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। परीक्षा नियंत्रक डा.संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दो दिन की स्थगित हुई परीक्षाओं का कार्यक्रम भी शीघ्र जारी किया जाएगा। यह कार्यक्रम सात और 11 नवंबर को स्थगित हुई परीक्षाओं के लिए जारी किया गया है।

देवेशचंद्र ठाकुर बने सीनेट सदस्य

तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद और विधान परिषद में उपनेता देवेश चंद्र ठाकुर को बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के सीनेट का सदस्य मनोनीत किया गया है। इसपर अतिथि प्राध्यापक संघ ने हर्ष व्यक्त किया है। संघ के अध्यक्ष डा.ललित किशोर ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर अतिथि प्राध्यापकों की समस्याओं को लेकर सरकार में आवाज उठाते रहे हैं। सीनेट सदस्य मनोनीत होने से शिक्षकों एवं छात्रों की सही समस्याओं का निपटारा सीनेट के माध्यम से किया जाएगा। हर्ष व्यक्त करने वालों में महासचिव डा.राघव मणि, कोषाध्यक्ष डा.बिरजू कुमार सिंह, डा.नीतेश कुमार, डा.अफरोज, डा.रंजीत कुमार, डा.मनी भूषण, डा.गुंजन, डा.महेश्वर प्रसाद सिंह, डा.अनिल धवन, डा.प्रदीप, डा.इम्तियाज, डा.मीनू कुमारी, डा.गायत्री, डा.गणेश कुमार शर्मा, डा. मनीष कुमार शर्मा आदि शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी