कांटी थर्मल में कोरोना टीकाकरण को शिविर

जिला प्रशासन के सौजन्य से शुक्रवार को एनटीपीसी की कांटी इकाई काटी बिजली उत्पादन निगम में कोरोना टीकाकरण के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया।

JagranSat, 19 Jun 2021 03:25 AM (IST)
कांटी थर्मल में कोरोना टीकाकरण को शिविर

मुजफ्फरपुर : जिला प्रशासन के सौजन्य से शुक्रवार को एनटीपीसी की कांटी इकाई काटी बिजली उत्पादन निगम में कोरोना टीकाकरण के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में एनटीपीसी कíमयों समेत सभी कार्यकारी एजेंसी के कíमयों का टीकाकरण किया गया। विशेष शिविर का शुभारंभ सीईओ सुभाषचंद्र नायक ने किया। उन्होंने कहा कि केबीयूएनएल अपने कíमयों की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। नौ चरणों में 1500 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। मौके पर महाप्रबंधक अजय कुमार टंडन ,अपर महाप्रबंधक(मानव संसाधन) राकेश नंदन सहाय सहित सभी वरीय अधिकारी मौजूद थे।

एईएस व कोरोना जागरूकता को प्रशिक्षण

बोचहा प्रखंड कार्यालय सभागार में बीडीओ सुभद्रा कुमारी की अध्यक्षता में कोरोना एवं चमकी बुखार से बचाव हेतू लोगों को जागरूक करने वाले लोगों को प्रशिक्षण दिया गया। यूनिसेफ द्वारा बोचहा के कोरोना पॉजिटिव लोगों के बीच मेडिकल किट का वितरण किया गया। इसका आयोजन आगा खान ग्राम समर्थन कार्यक्रम भारत एवं यूनिसेफ के सौजन्य से किया गया। मौके पर आगा खान ग्राम समर्थन कार्यक्रम भारत के प्रखंड समन्वयक अभिषेक कुमार, मास्टर ट्रेनर इरफान अहमद उपस्थित थे।

अल्टरनेट दुकानें खुलने से बाजार में बढ़ी भीड़

जिले में लॉकडाउन दो में अल्टरनेट दुकानें खोलने की व्यवस्था सही नहीं है। इससे बाजार में अधिक भीड़ हो रही है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पुरुषोत्तम लाल पोद्दार ने सीएम को ई-मेल से पत्र भेजकर सातों दिन दुकानें खोलने का सुझाव दिया है। उनका कहना है कि सुबह छह से शाम छह बजे तक अल्टनेट दुकानें खुलने से शाम को काफी भीड़ लग जाती है। इससे संक्रमण फैलने का खतरा हो सकता है। सुबह छह के बदले आठ से रात आठ बजे तक सभी तरह की दुकानों को खोलने का आदेश दिया जाए। इससे बाजार में भीड़ नहीं लगेगी। अल्टनेट दुकानें खुलने से भीड़ के साथ अफरातफरी भी रहती है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.