सिलीगुड़ी से सिवान जा रही बस मुजफ्फरपुर में पलटी, दो दर्जन जख्मी

मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन सड़क पर भूसाही चौक के समीप सिलीगुड़ी से सिवान जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। बस का टायर फटने से चालक ने नियंत्रण खो दिया था।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 10:11 PM (IST)
सिलीगुड़ी से सिवान जा रही बस मुजफ्फरपुर में पलटी, दो दर्जन जख्मी
मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन सड़क पर यात्री बस पलट गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरपुर थाना क्षेत्र के एनएच-57 (मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन) स्थित भूसाही चौक के समीप शनिवार की देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बस पर सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। स्लीपर यात्री बस पर 90 लोग सवार थे। बस सिलीगुड़ी से सिवान जा रही थी।

टायर फट जाने से बस अनियंत्रित हो गई :

ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। लोगों ने बताया कि टायर फट जाने से बस अनियंत्रित हो गई और चालक ने संतुलन खो दिया। बस पुल के नीचे जाकर पलट गई। इससे सड़क के समीप स्थित मो. जान अंसारी का घर भी क्षतिग्रस्त हो गया।

शीशा तोड़कर निकले यात्री :

मो. अंसारी ने बताया कि देर रात दो बजे अचानक घर गिरने की आवाज आई। जब बाहर निकला तो अफरातफरी मची हुई थी और लोग कराह रहे थे। मैंने बस पर सीढ़ी लगा दी जिसके बाद सभी लोग शीशा तोड़कर एवं सीढ़ी की मदद से बाहर निकले। बोचहां पुलिस एवं एंबुलेंस की मदद से घायलों का एसकेएमसीएच एवं टोल प्लाजा पर भेजकर इलाज कराया गया।

यात्रियों को आईं हल्की चोटें :

थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि यात्रियों को हल्की चोटें आईं थीं। इलाज के बाद सभी को छोड़ दिया गया। बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस दुर्घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का आलम रहा।

टायर फट जाने से बस अनियंत्रित हो गई और चालक ने संतुलन खो दिया और बस पुल के नीचे जाकर पलट गई।

सड़क के समीप स्थित मो. जान अंसारी का घर भी क्षतिग्रस्त हो गया।

मो. जान अंसारी ने बस पर सीढ़ी लगा दी जिसके बाद यात्री शीशा तोड़कर एवं सीढ़ी की मदद से बाहर निकले।

बोचहां पुलिस एवं एंबुलेंस की मदद से घायलों का एसकेएमसीएच एवं टोल प्लाजा पर भेजकर इलाज कराया गया। इलाज के बाद सभी को छोड़ दिया गया।  

chat bot
आपका साथी