अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर, ध्वस्त कीं अवैध दुकानें

अतिक्रमणकारियों के पांव पसारने से शहर में जाम की समस्या विकराल होती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 01:32 AM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 01:32 AM (IST)
अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर, ध्वस्त कीं अवैध दुकानें
अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर, ध्वस्त कीं अवैध दुकानें

मुजफ्फरपुर : अतिक्रमणकारियों के पांव पसारने से शहर में जाम की समस्या विकराल होती जा रही है। इसको देखते हुए नगर निगम ने मंगलवार को डीएम आवास से बीएसएनएल कार्यालय तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान दो सौ से अधिक अवैध दुकानों को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। कई दुकानों के सामान को अभियान दल ने जब्त किया। कुछ स्थानों पर लोगों ने विरोध किया, लेकिन अभियान दल की सख्ती से उनकी एक नहीं चली। कुछ दुकानदारों ने अभियान दल को देखते ही अपना सामान समेट लिया। अभियान का नेतृत्व सिटी मैनेजर ओम प्रकाश, टैक्स दारोगा नूर आलम, बहलखाना प्रभारी रामलाला शर्मा व सफाई प्रभारी कौशल किशोर ने किया।

सिटी मैनेजर ने कहा कि जिन स्थानों से अतिक्रमण हटाया गया है वहां दोबारा दुकान लगाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अब लगातार अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा। डीएम आवास से बीएसएनएल कार्यालय तक के इलाके को नो वेंडिंग जोन घोषित किया गया है। वहां बड़ी संख्या में अवैध दुकानें सजी थीं। अभियान चलाकर इस इलाके को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। शहर के अन्य इलाकों में भी अभियान चलाया जाएगा। किसी को भी सड़क व फुटपाथ को अतिक्रमित नहीं करने दिया जाएगा।

पताही में मिले वृद्ध के

शव की हुई पहचान

सदर थाना के पताही में सोमवार की रात मिले वृद्ध के शव की पहचान बीबीगंज साकेतपुरी के किशोर वर्मा (62) के रूप में हुई है। वे प्रापर्टी डीलिग का काम करते थे। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि स्वजनों ने बीमारी से मौत की बात बता शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी