समस्तीपुर : आपसी विवाद में सगे भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Samastipur Crime News जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र की घटना। एक देशी रिवाल्वर 2 खोखा और 3 जिंदा कारतूस पुलिस ने किया बरामद। आपसी रंजिश में सहोदर भाई ने गोली चला दी। इस घटना में उसका छोटा भाई और एक ग्रामीण जख्मी हुए हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:47 PM (IST)
समस्तीपुर : आपसी विवाद में सगे भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
आपसी विवाद में सगे भाई ने छोटे भाई को मारी गोली।

समस्तीपुर, जासं। जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महथी उत्तर वार्ड 9 स्थित मुरली मनोहर ठाकुड़वाड़ी के समीप शुक्रवार दोपहर आपसी रंजिश में सहोदर भाई ने गोली चला दी। इस घटना में उसका छोटा भाई और एक ग्रामीण जख्मी हुए हैं। ये गांव के ही वार्ड 9 निवासी विमल पाठक और निरंजन सिंह उर्फ चोंगु बताए गए है। गोली दोनों के पैर में लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने में सफल रहा है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने एक देशी रिवाल्वर, दो खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है।

 इस संबंध में बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से जख्मी भाई और आरोपी के बीच घरेलू विवाद की वजह से मतभेद चल रहा था। शुक्रवार दोपहर भी दोनों के बीच हल्ला-गुल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट गए। इसी दौरान आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें ग्रामीण निरंजन सिंह उर्फ चोंगु भी जख्मी हो गए। लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। मगर, वह मौके से भाग निकला। आनन-फानन में जख्मी को बेगूसराय स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। वहीं घटना कि सूचना लोगों द्वारा दिए जाने पर पहुंची पुलिस ने एक देशी रिवाल्वर, दो खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद की है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि हथियार बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी