मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट कर्मचारी की बाइक की डिक्की तोड़ दो लाख रुपये उड़ाए

निर्माण कार्य को लेकर बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की थी। बाइक की डिक्की में रखकर वे समाहरणालय में आए। इसी क्रम में उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर रुपये वाला थैला उड़ा लिया गया। इसकी जानकारी उन्हें घर जाने के लिए दफ्तर से निकलने के दौरान हुई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:55 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:55 AM (IST)
मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट कर्मचारी की बाइक की डिक्की तोड़ दो लाख रुपये उड़ाए
इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। समाहरणालय परिसर में बदमाशों ने एक कर्मचारी की बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ा लिए। मामले में कर्मी मो. उमर फारुख ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कर्मी ने खुद को वरीय अधिकारी का आदेशपाल बताया है। पुलिस ने कांड दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस दौरान उक्त इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगालाा। तुर्की लदौड़ा के उक्त कर्मी समाहरणालय में फिलहाल सहायक समाहर्ता के आदेशपाल के रूप में तैनात हैं। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि घर पर चल रहे निर्माण कार्य को लेकर बुधवार को बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की थी। बाइक की डिक्की में रखकर वे समाहरणालय में आए। इसी क्रम में उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर रुपये वाला थैला उड़ा लिया गया। इसकी जानकारी उन्हें घर जाने के लिए दफ्तर से निकलने के दौरान हुई। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया। समाहरणालय परिसर से एक कर्मी की बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये निकालने की घटना ने सवाल पैदा कर दिया है। 

बाइक की डिक्की तोड़ 65 हजार लेकर फरार

बोचहां (मुजफ्फरपुर), संस: थाना क्षेत्र के एतवारपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ 65 हजार सहित अन्य कागजात लेकर अपराधी फरार हो गए। जबतक लोग हल्ला सुनकर समझते, अपराधी भाग चुके थे। हालांकि, कुछ लोगों ने बाइक से पकडऩे के लिए उसका पीछा भी किया, लेकिन सफल नहीं हुए। पीडि़त गायघाट थाना क्षेत्र के बेरूआ निवासी मिश्रीलाल साह बताया गया है। घटना की सूचना पीडि़त के भतीजे ने फोन से बोचहां पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। पीडि़त ने बताया कि केनरा बैंक से उसने 65 हजार रुपये की निकासी की। उसके भाई व भतीजे ने नाश्ता करने की बात कही। वह मोटरसाइकिल में एक झोले में रुपये रखकर नाश्ते की दुकान में जाकर नाश्ता करने लगा। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश अपराधी मौका देखते ही उसकी डिक्की से पैसा सहित झोला लेकर फरार हो गया। झोले में रुपये के अलावा जमीन के कागजात, बैंक पासबुक सहित अन्य जरूरी कागजात थे। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि सूचना मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी