मुजफ्फरपुर के 13 केंद्रों पर बीपीएससी की परीक्षा 29 अगस्त को

किसी भी स्तर पर कदाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। परीक्षा को लेकर कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। किसी प्रकार की समस्या होने पर 0621-2212 377 2216275 पर संपर्क किया जा सकता है। जिला नियंत्रण कक्ष 29 अगस्त को सुबह 900 बजे से कार्यरत रहेगा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:18 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:18 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के 13 केंद्रों पर बीपीएससी की परीक्षा 29 अगस्त को
13 स्टैटिक दंडाधिकारियों की हुई प्रतिनियुक्ति, कदाचारमुक्त परीक्षा के दिए गए निर्देश।

मुजफ्फरपुर, जासं। बीपीएससी की ओर से 29 अगस्त को जिले में 13 केंद्रों पर एक पाली में अंकेक्षक के पदों पर नियुक्ति के लिए प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा दोपहर 12 से दो बजे तक आयोजित की जाएगी। कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संचालन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी की गई है। इसको लेकर 13 स्टैटिक दंडाधिकारी- सह -प्रेक्षकों की प्रतिनियुक्त की गई है। अपर समाहर्ता-सह- अपर जिला दंडाधिकारी राजेश कुमार ने शुक्रवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों, पुलिस अधिकारियों और केंद्र अधीक्षकों की ब्रीफिंग की। कहा कि किसी भी स्तर पर कदाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। परीक्षा को लेकर कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। किसी प्रकार की समस्या होने पर 0621-2212 377 2216275 पर संपर्क किया जा सकता है। जिला नियंत्रण कक्ष 29 अगस्त को सुबह 9:00 बजे से कार्यरत रहेगा।

11:15 से परीक्षार्थियों को मिलेगा प्रवेश

इस परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को सुबह 11:15 बजे से प्रवेश मिलेगा। परीक्षा 12 बजे से शुरू होगी। परीक्षा प्रारंभ होने के बाद किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। साथ ही परीक्षा अवधि की समाप्ति के पूर्व परीक्षा भवन छोडऩे की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में मोबाइल फोन, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, वाईफाई गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर, स्मार्ट वाच समेत किसी प्रकार की इलेक्ट्रानिक सामग्री तथा व्हाइटनर, ईरेजर और ब्लेड जैसी सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि ऐसा करते हुए कोई पाए जाते हैं तो उनकी उम्मीदवारी रद कर दी जाएगी।  

विधानसभा अध्यक्ष को कृष्ण जन्माष्टमी पर जगदीशपुर बघनगरी आने का दिया न्योता

सकरा, संस : बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा 31 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी पर सकरा के जगदीशपुर बघनगरी मठ पर आकर कार्यक्रम में भाग लेंगे। मठ के महंत श्याम सुंदर दास ने उनको न्योता दिया है। इसे स्वीकार करने के बाद कार्यक्रम में आने के लिए हामी भरी है। उनके आगमन की तैयारी जोरों पर चल रही है। बताते चलें कि जगदीशपुर मठ पर प्रत्येक जन्माष्टमी पर कार्यक्रम होता है। इसकी जानकारी जगदीशपुर बघनगरी पंचायत के निवर्तमान मुखिया राजेश कुमार ललन व जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष शंभू शरण मिश्रा ने दी है।

chat bot
आपका साथी