दरभंगा के कुशेश्वरस्थान स्थित कमला बलान नदी में डूबी नाव, पांच लोग बाइक समेत डूबे

कमला - बलान नदी में कोनिया घाट के निकट हुई बड़ा नाव हादसा।नाव पर सवार पांच लोग एवं पांच मोटरसाइकिल लापता।लापता लोगों की खोज जारी। घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल। सवार के स्वजन पहुंचे। प्रशासन को भी इसकी सूचना दी गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:41 AM (IST)
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान स्थित कमला बलान नदी में डूबी नाव, पांच लोग बाइक समेत डूबे
नाव पर सवार पांच लोग एवं पांच मोटरसाइकिल लापता। प्रतीकात्मक फोटो

दरभंगा, जासं। ज़िले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां से होकर गुजरने वाली कमला - बलान नदी में कोनिया घाट के निकट बड़ा नाव हादसा हो गया है। इस पर सवार पांच लोग एवं पांच मोटरसाइकिल लापता है। लापता लोगों की खोज जारी है।घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है। हादसे की सूचना मिलने के बाद सवार लोगों के स्वजनों के घाट के पास पहुंचने का क्रम जारी है। कुछ स्थानीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है। प्रशासन को भी इसकी सूचना दी गई है। हालांकि अभी कोई भी यहां तक नहीं पहुंचा है। यह हादसा कैसे हुआ, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

चांदनी चौक पर स्कूल बस व ट्रक की टक्कर, दो घायल

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप बुधवार को तेज रफ्तार से जा रही ट्रक व स्कूल बस की टक्कर हो गई। जोरदार आवाज के बाद लोग घबराकर घर से बाहर निकले और घटनास्थल की ओर दौड़े। हादसे में गंभीर रूप से घायल बस चालक विक्रम व खलासी को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। शुक्र था कि स्कूल बस में बच्चे नहीं थे। इसके कारण बड़ी अप्रिय घटना होने से बच गई।

बताया गया कि चालक बस लेकर बच्चों को घर से जाने के लिए निकला था। इसी क्रम में मोतिहारी की तरफ से आ रही ट्रक से बस की टक्कर हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। घटना के कारण कुछ समय के लिए वहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सीमा विवाद में कांटी व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस उलझी रही। करीब चार घंटे बाद ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया। बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी