दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट: सिकंदराबाद से पहुंची ट्रेन के पार्सल वैन में हुआ विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

Blast at Darbhanga station सिकंदराबाद से दरभंगा पहुंची ट्रेन के पार्सल वैन के पैकेट में हुआ विस्फोट। रेडीमेड कपड़े के पैकेट में हुआ विस्फोट अंदर से मिली शीशे का एक बोतल। मौके पर जांच को पहुंचे समस्तीपुर से जीआरपी के एसपी व डीएसपी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:50 PM (IST)
दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट: सिकंदराबाद से पहुंची ट्रेन के पार्सल वैन में हुआ विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस
दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट चल रही जांच।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद से दरभंगा जंक्शन पहुंची गुरुवार को सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से उतारे गए रेडीमेड कपड़े के पैकेट में ब्लास्ट हो गया। हालांकि इसमें किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं हुई। मौके पर मुस्तैद आरपीएफ निरीक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस गुरुवार को दिन के 1:18 पर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर रुकी। रुकने के कुछ घंटे उपरांत ट्रेन के पीछे में लगे पार्सल वैन से सामानों का पैकेट उतारा जाने लगा। 3:25 पर रेडीमेड कपड़ों के पैकेट में से एक पैकेट में विस्फोट हुआ। जंक्शन पर अफरा-तफरी मच गई। लेकिन किसी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

 आरपीएफ निरीक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि जले हुए पैकेट को खोलकर उसमें से कपड़ों को निकाला गया तो कपड़ों के बीच से एक तकरीबन 50एमएल का शीशे का एक छोटा बोतल मिला, जिसका ढक्कन विस्फोट में उड़ चुका है। घटनास्थल पर तुरंत समस्तीपुर से जीआरपी के डीएसपी नवीन कुमार भी पहुंच चुके हैं। घटना की छानबीन की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट हुआ पैकेट किसी मोहम्मद सुफियान के नाम से बुक होने के पश्चात दरभंगा जंक्शन पहुंचा है। इसकी विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है। जीआरपी के एसपी अशोक कुमार, डीएसपी नवीन कुमार व थानाध्यक्ष मोहम्मद हारून रशीद समेत पुलिस की टीम जांच करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी