भाजपा विधायक के भाई ने सीओ को दी जान से मारने की धमकी, मुजफ्फरपुर की घटना

सीओ पंकज कुमार ने पारू विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह पर जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। सीओ ने गाली-गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:07 PM (IST)
भाजपा विधायक के भाई ने सीओ को दी जान से मारने की धमकी, मुजफ्फरपुर की घटना
बहिलवारा के एक ग्रामीण ने सीओ के खिलाफ सौंपा थाने में आवेदन।

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस। सरैया सीओ पंकज कुमार ने पारू विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह पर जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। सीओ ने गाली-गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सीओ ने कहा कि वे इस घटना से मानसिक रूप से परेशान हैं जिस कारण कामकाज करने में असमर्थ हूं। मेरे साथ अनहोनी व अप्रिय घटना घट सकती है। घटना को लेकर काफी भयभीत हूं। सीओ ने कहा कि मोबाइल पर ही सभी तरह की धमकी दी गई। इधर, आरोपित मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सीओ भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। बिना पैसे अंचल कार्यालय में काम नहीं होता है। अपने संबंधी को रखकर वसूली कराते हैं। जनता के काम को लेकर सिर्फ बहस हुई है। इधर, बहिलवारा के महेश राम ने सीओ पर मारपीट करने तथा जातिसूचक शब्दों से गाली-गलौज करने का आवेदन सरैया थाने में दिया है। महेश राम ने बताया कि खोरमपुर में अतिक्रमण के एक मामले में मैं जानकारी लेनेे गया जहां सीओ ने मारपीट की तथा जातिसूचक शब्दों के साथ गाली-गलौज की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

कांटी में ट्रक से 546 कार्टन शराब बरामद

कांटी (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के एनएच 28 लसगरीपुर अमरदीप पेट्रोल पंप के समीप खड़े ट्रक से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 546 कार्टन में 4843 लीटर शराब बरामद की। इस दौरान पुलिस ने चालक सहित एक अन्य व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान ट्रक चालक पंजाब के जालंधर निवासी राजवेंद्र सिंह व सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के टेंगरारी निवासी अरविंद कुमार शामिल हैं। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि ट्रक नं पीबी 11सीएम 6435 पर अवैध शराब की सूचना मिली थी। छापेमारी की गई जिसमें चालक सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक से विभिन्न ब्रांडों की 546 कार्टन शराब बरामद की गई। पुलिस गिरफ्त में आए लोगों से पूछताछ कर रही है।  

chat bot
आपका साथी