सीतामढ़ी विधायक का सीएम को पत्र, 'हमारे क्षेत्र की जनता दहशत में जी रही है, एसपी को यहां से अविलंब हटाइए...'

Sitamarhi विधायक ने कहा है कि आए दिन की आपराधिक वारदातों से क्षेत्र की जनता दहशत में जी रही है। एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के लिए यह चिंतनीय विषय है। एनडीए की सरकार में इस प्रकार की घटना एवं त्वरित कार्रवाई में शिथिलता चिंताजनक है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:50 AM (IST)
सीतामढ़ी विधायक का सीएम को पत्र, 'हमारे क्षेत्र की जनता दहशत में जी रही है, एसपी को यहां से अविलंब हटाइए...'
सीतामढ़ी के भाजपा ने कहा, एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के लिए यह चिंतनीय विषय है। (फाइल फोटो )

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। सीतामढ़ी के भाजपा विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार ने जिले के पुलिस कप्तान को अविलंब हटाने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है। विधायक ने कहा है कि आए दिन की आपराधिक वारदातों से क्षेत्र की जनता दहशत में जी रही है। एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के लिए यह चिंतनीय विषय है। एनडीए की सरकार में इस प्रकार की घटना एवं त्वरित कार्रवाई में शिथिलता चिंताजनक है। विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि इस विषय में पूर्व में भी मुख्यमंत्री से मिलकर अपील की गई थी। विधायक का कहना है कि सीतामढ़ी सहित नेपाल की सीमा से सटे जिलों में युवा एवं गतिशील पुलिस कप्तान की नियुक्ति होनी चाहिए। विधायक ने यह पत्र शुक्रवार को तब लिखा जब शहर के सीमेंट-बालू व्यवसायी की हत्या के खिलाफ पूरा शहर बंद रहा। बताते चलें कि सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू भी एसपी को हटाने के लिए मुख्यमंत्री से मांग कर चुके हैं। यहां देखें भाजपा विधायक का पत्र...

यह भी पढ़ें: दरभंगा में शिक्षा विभाग की खुली पोल! विद्यार्थियों को जमीन पर बैठ कर देनी पड़ी परीक्षा

एसपी को हटाने के लिए पूर्व सांसद अर्जुन राय ने भी उठाई मांग

सीतामढ़ी, संसू : मेजरगंज की घटना के साथ जिलेभर में ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं पर पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और खुला तांडव मचा रहे हैं। पूरे बिहार सहित सीतामढ़ी में सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है। पूर्व सांसद ने गुरुवार को अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में सरकार के साथ सीतामढ़ी पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए। कहा कि सीतामढ़ी के पुलिस कप्तान अपराध रोकने में असफल हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने मनपसंद थानेदारों को थाना सौंपा गया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही उन्होंने सीतामढ़ी में कैंप कर रहे मुजफ्फरपुर के आइजी से बात की। उन्होंने पुलिस कप्तान पर अक्षमता का आरोप लगाते हुए उनकी शिकायत की। पूर्व सांसद यहीं नहीं रुके। मोबाइल पर बिहार के डीजीपी से भी बात की। उन्हें बताया कि सीतामढ़ी में अपराध चरम पर है, अपराधी बेलगाम हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। इसलिए एसपी को हटाया जाए।

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर के दंपती को पूरी जिंदगी शादी पर 'मातम' वाली रात रहेगी याद

यह भी पढ़ें: East Champaran: घर में सो रही दलित बच्ची को उठाया और बगीचे में ले जाकर उसके साथ...

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: शराब के धंधेबाजों से सौदा करने वालेे दारोगा ने शिक्षक की नौकरी छोड़ पहनी थी वर्दी

chat bot
आपका साथी