मधुबनी में भाजपा नेता के बेटे की गला दबाकर हत्या, तालाब के किनारे मिला शव

Madhubani Crime News राजनगर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता व रघुनी देहट पंचायत के हरिनगर वार्ड 12 निवासी मनोज मेहता के बेटे सौरभ कुमार मेहता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को शव को काली मंदिर के पास वाले तालाब के किनारे झाड़ी से बरामद किया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 09:53 PM (IST)
मधुबनी में भाजपा नेता के बेटे की गला दबाकर हत्या, तालाब के किनारे मिला शव
मधुबनी में भाजपा नेता के बेटे की गला दबाकर हत्या।

राजनगर (मधुबनी), जासं, राजनगर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता व रघुनी देहट पंचायत के हरिनगर वार्ड 12 निवासी मनोज मेहता के बेटे सौरभ कुमार मेहता (20) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को शव को जितवारपुर गांव स्थित काली मंदिर के पास वाले तालाब के किनारे झाड़ी से बरामद किया। शव के पास मृतक की बाइक भी मिली। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया। शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मृतक के पिता मनोज मेहता रघुनी-देहट पंचायत में भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं। उन्होंने राजनगर थाना में अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

हत्या सोमवार रात की गई। मंगलवार को आसपास के लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मृतक के पिता मनोज मेहता सहित अन्य स्वजन और राजनगर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह व पुअनि महेश प्रसाद यादव सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे। सदर एसडीपीओ कामिनी बाला भी घटनास्थल पर पहुंचीं। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया तथा कई आवश्यक निर्देश थानाध्यक्ष को दिए। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि मृतक के गले पर कई निशान पाए गए हैं। मामला प्रथम ²ष्टया गला दबा कर हत्या करने का प्रतीत होता है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 

रीगा में गला दबाकर युवती की हत्या

रीगा(सीतामढ़ी), संस : थाना क्षेत्र की एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव रामनगरा हाई स्कूल के समीप तालाब से मंगलवार सुबह बरामद किया गया। युवती के पिता ने पुलिस को आवेदन देकर अपनी पुत्री की गला दबाकर हत्या के आरोप में रामनगरा गांव के रौशन कुमार नामक युवक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि रौशन के मोबाइल से देर रात्रि उनकी पुत्री के मोबाइल पर फोन आया था। शौच के बहाने उनकी पुत्री घर से निकली थी। घटनास्थल से रौशन का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच चल रही है। 

chat bot
आपका साथी