East Champaran: कोरोना योद्धा के रूप में सक्रिय भूमिका का निर्वाह कर रहे भाजपा कार्यकर्ता : जिलाध्यक्ष

कोरोना की पहली लहर में जिस प्रकार भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह किया उसी प्रकार दूसरी लहर में भाजपा कार्यकर्ता एक योद्धा की तरह कमर कस के खड़े हैं। स्वयं सांसद कोरोना प्रभावित परिवार से फोन पर बातचीत कर उनका हाल जान रहे हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:29 PM (IST)
East Champaran: कोरोना योद्धा के रूप में सक्रिय भूमिका का निर्वाह कर रहे भाजपा कार्यकर्ता : जिलाध्यक्ष
बीजेपी कार्यकर्ताओं की भूमिका के बारे में जानकारी देते जिलाध्यक्ष। जागरण

पूर्वी चंपारण, जासं। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि कोरोना पेंडेमिक (महामारी) में पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह सांसद राधामोहन स‍िंंह  के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ता कोरोना वॉरियर (योद्धा) की सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली लहर में जिस प्रकार भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह किया उसी प्रकार दूसरी लहर में भाजपा कार्यकर्ता एक योद्धा की तरह कमर कस के खड़े हैं।

स्वयं सांसद कोरोना प्रभावित परिवार से फोन पर बातचीत कर उनका हाल जान रहे हैं और कार्यकत्र्ताओं के माध्यम से आवश्यक सेवा और पीडि़तों के आवश्यकतानुसार जीवन रक्षक सामग्री भी उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं। सोमवार को वे प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी आह्वान किया है कि सभी कार्यकत्र्ता मरीज और चिकित्सक के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी बन कर उनकी सेवा करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कई प्रकार की भ्रामक बातें प्रचारित की जा रही थीं, लेकिन अब लोगों में टीका लेने के प्रति हिचक खत्म हो गई है। भाजपा कार्यकर्ता कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत मास्क और सैनिटाइजर का निरंतर उपयोग के साथ हाथो को बार-बार साबुन से धोते रहने तथा फिजिकल डिस्टेंङ्क्षसग के पालन के लिए सभी को प्रोत्साहित करे रहे हैं।

इस संकट काल में यह हम सबका नागरिक कर्तव्य है। इसके लिए जागरूकता, जनसहयोग और जनभागीदारी के साथ व्यापक जन आंदोलन के माध्यम से संक्रमण के चेन को तोड़ते हुए सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकती है। उक्त अवसर पर भाजपा द्वारा दो हेल्पलाइन नंबर 06252 241999 व 94304 40336 जारी किया गया। श्री अस्थाना ने बताया कि कोरोना संकट को लेकर किसी प्रकार की समस्या अथवा सहयोग के लिए संपर्क किया जा सकता है। पार्टी अपने जनसेवा के संकल्प के साथ हर संभव सहयोग हेतु संकल्पित है। इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी सह नगर पार्षद व युवा शायर गुलरेश शाहजाद भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी