बाइकर्स बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटा

सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके में सोमवार की सुबह महिला के गले से सोने की चेन बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:36 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:36 AM (IST)
बाइकर्स बदमाशों ने महिला
के गले से सोने की चेन झपटा
बाइकर्स बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटा

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके में सोमवार की सुबह महिला के गले से सोने की चेन बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिया।

शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़े, मगर हाईस्पीड बाइक सवार दोनों बदमाश भाग निकले। आसपास में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद है। सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। मामले में रेखा देवी ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया कि महिला भगवानपुर फरदो स्टेट बैंक के समीप से आवश्यक सामान की खरीदारी कर घर लौट रही थी। इस क्रम में बदमाशों ने गले से सोने की चेन झपट लिया। उसकी कीमत करीब 80 हजार रुपये है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया है। रिकॉर्ड पर गौर करें तो हाल के दिनों में विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइकर्स बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। किसी मामले में बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है।

भूमि विवाद में हत्या की प्राथमिकी

पारू थाना के गौरा गाव में शनिवार की देर रात भूमि विवाद में सहोदर भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में मृतक के पुत्र बबन सहनी ने अपने चाचा, चाची और चचेरे भाई को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी हो कि बांसबाड़ी की जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था जो शनिवार की देर रात खूनी संघर्ष में बदल गया। इसमें रामेश्वर सहनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी