बाइक सवार बदमाशों ने अहियापुर में कातिब से 90 हजार छीने

अहियापुर थाने के बैरिया जयप्रकाश नगर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने कातिब मनोज कुमार सिंह से 90 हजार रुपये से भरे बैग को छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:43 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:43 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने अहियापुर 

में कातिब से 90 हजार छीने
बाइक सवार बदमाशों ने अहियापुर में कातिब से 90 हजार छीने

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने के बैरिया जयप्रकाश नगर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने कातिब मनोज कुमार सिंह से 90 हजार रुपये से भरे बैग को छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश तेज गति से भाग निकले। शोरगुल पर स्थानीय लोग दौड़े। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। मामले में कातिब सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में लगे सीसी कैमरे को भी खंगाला। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। बताया गया कि मोतीपुर रजिस्ट्री ऑफिस में मनोज कुमार सिंह कातिब का काम करते है। शाम में बैरिया स्थित एक बैंक से 90 हजार रुपये निकासी की। इसके बाद रुपये को बैग में रखकर बाइक से घर जाने को निकले। कहा जा रहा कि बैंक से निकलने के बाद बाइक सवार बदमाशों द्वारा उनका पीछा किया गया। बैरिया जयप्रकाश नगर के समीप जैसे ही पहुंचे। बाइकर्स बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया। इस दौरान उन्हें चोट भी लग गई। इसी बीच बाइक सवार एक बदमाश रुपये वाला बैग छीनकर भाग निकले। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि एक बदमाश हेलमेट पहना था। दूसरा मास्क लगा रखा था। दोनों लंबे कद काठी का था। उम्र करीब 25-30 की रही होगी। पुलिस का कहना है कि बताए गए हुलिए के आधार पर गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

मालूम हो कि बाइक सवार बदमाशों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा। हर दिन कहीं न कहीं बाइकर्स बदमाश छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे। बावजूद पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पा रही।

chat bot
आपका साथी