मुजफ्फरपुर में बदमाश बेखौफ, चलती ऑटो में युवक से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार, जान‍िए पूरा मामला

Bihar News- पंकज मार्केट स्थित एसबीआइ से ट्रैक्टर खरीदने को निकाले थे 80 हजार रुपये जा रहे थे नाना के घर बैग में नकदी डेविट कार्ड समेत अन्य कागजात थे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाल की जा रही छापेमारी एमएसकेबी कॉलेज के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:46 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:46 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बदमाश बेखौफ, चलती ऑटो में युवक से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार, जान‍िए पूरा मामला
मुजफ्फरपुर में एक युवक के चलती ऑटो में लूट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। बाइकर्स बदमाशों ने मंगलवार को एमएसकेबी कॉलेज के पास चलती ऑटो से एक युवक का 80 हजार रुपये से भरा बैग झपट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुटे। तब तक बदमाश भाग निकले। नगर थाने की पुलिस ने पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। पीडि़त ने बताया कि उनकी बैग में 80 हजार रुपये, डेविट कार्ड, चेकबुक समेत अन्य कागजात थे।

पीडि़त सारण सोनपुर राहर दियारा के अनिकेत कुमार ने पुलिस को बताया कि पंकज मार्केट स्थित एसबीआइ से रुपये की निकासी की थी। ऑटो से सकरा स्थित नाना के घर जा रहे थे। इसी क्रम में बैंक से रेकी कर रहे बाइकर्स बदमाशों ने चंदवारा स्थित एमएसकेबी कॉलेज के पास उनका बैग झपट लिया। कहा कि वह वर्तमान में आमगोला में किराये के मकान में रहते हैैं। ट्रैक्टर खरीदने के लिए बैंक से रुपये निकाले थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइकर्स बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी को कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि बाइकर्स बदमाश लगातार शहर से लेकर गांव तक विभिन्न इलाकों में छिनतई व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस की कार्रवाई नदारद है।

chat bot
आपका साथी