बाइकर्स बदमाश मुजफ्फरपुर में मचा रहे उत्पात, पुलिस के पास नकेल कसने को रणनीति नहीं

मुजफ्फरपुर में लूट के बाद सीसीटीवी में फुटेज कैद होने के बाद भी गिरफ्तारी तो दूर पहचान भी नहीं कर रही पुलिस जांच के नाम पर सिर्फ बाइक जांच अभियान चलाया जाता है। मगर पुलिस नकेल कसने में कामयाब नहीं है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:41 PM (IST)
बाइकर्स बदमाश मुजफ्फरपुर में मचा रहे उत्पात, पुलिस के पास नकेल कसने को रणनीति नहीं
हर दिन नए-नए हथकंडे अपनाकर लोगों को निशाना बना रहे ।

मुजफ्फरपुर, जासं। पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर लगातार बाइकर्स बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे। हर दिन नए-नए हथकंडे अपनाकर लोगों को निशाना बना रहे । मगर गश्ती में तैनात पुलिस दल को इसकी भनक तक नहीं लगती। जबकि हर दिन बाइक जांच अभियान चलाया जाता है । मगर नकेल कसने में पुलिस विफल साबित हो रही है । एक पखवारे के भीतर जिले के मोतीपुर , अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र में चार वारदातें हुई। शुक्रवार की दोपहर सदर थाना क्षेत्र में बैंक से रुपये निकासी कर घर जा रही ऑटो सवार महिला को बाइकर्स बदमाशों ने खुजली पाउडर छिड़ककर सवा लाख रुपये से भरे बैग छीन लिए । इसके पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी के समीप बाइकर्स बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 45 हजार नकदी व मोबाइल लूट लिए थे । वे कलेक्शन कर दफ्तर लौट रहे थे । गत पखवारे सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड भगवानुपर में दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने पारू इलाके की एक पूर्व मुखिया के आठ लाख रुपये से भरे झपट लिए गए। वे बोलेरो से घर जा रही थी । इसी क्रम में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

वहीं मोतीपुर में बाइकर्स बदमाशों ने सीएसपी संचालक से चार लाख रुपये लूट को अंजाम दिया । आश्चर्य की बात तो यह है अधिकतर घटनाओं का सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों का कारनामा कैद है । मगर अब तक इन सभी मामलों में पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी तो दूर पहचान भी नहीं की जा सकी है। प्रतीत हो रहा कि पुलिस मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई समेट ले रही है । हालांकि पुलिस अधिकारियों की तरफ से दावा किया जाता है कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को कार्रवाई चल रही है । मगर जो नतीजे है, उससे स्पष्ट है कि सब खानापूर्ति के अलावा और कुछ नहीं है।

chat bot
आपका साथी