Muzaffarpur: बाइकर्स बदमाश हर दिन मचा रहे उत्पात, थाने के सामने से भाग निकलते, गिरफ्तारी नदारद

Muzaffarpur Crime News बुधवार को ब्रह्मपुरा थाना के चंद कदमों की दूरी पर बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने तिमूल के ठीकेदार से तीन लाख रुपये से भरे बैग झपट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़े। तब तक बाइक सवार बदमाश थाने के सामने से भाग निकले।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:38 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:38 PM (IST)
Muzaffarpur: बाइकर्स बदमाश हर दिन मचा रहे उत्पात, थाने के सामने से भाग निकलते, गिरफ्तारी नदारद
मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाश हर दिन मचा रहे उत्पात।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बाइकर्स बदमाशों का उत्पात लगातार जारी है। हर दिन किसी न किसी इलाके में झपटा मारकर कैश वाला बैग छीन ले रहे है। मगर, गश्ती में तैनात पलिस को भनक तक नहीं लगती। नतीजा बाइकर्स बदमाशों के हौसले बुलंद है। एक सप्ताह के भीतर बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा शहरी क्षेत्र में चार वारदातों को अंजाम दिया गया। मगर किसी भी मामले में गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बुधवार को ब्रह्मपुरा थाना के चंद कदमों की दूरी पर बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने तिमूल के ठीकेदार से तीन लाख रुपये से भरे बैग झपट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़े। तब तक बाइक सवार बदमाश थाने के सामने से भाग निकले। जबकि थाने के गेट पर पुलिसकर्मी मौजूद थे। मगर उन्हें भनक तक नहीं लगी। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।

 मामले में भगवानपुर प्रभात नगर निवासी नंद किशोर प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई समेट रखी है। पूछताछ में पता चला कि दाेनों अपराधी मास्क लगाए थे। दोनों के उम्र करीब 28 से 30 था। सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध का तस्वीर कैद मिला है। लेकिन, गिरफ्तारी नदारद है। इसके एक दिन पूर्व मंगलवार को नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके में चलती ऑटो से बाइकर्स बदमाशों ने रुपये वाला बैग झपट लिया। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

 इसके दो दिन पूर्व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला में बाइकर्स बदमाशों द्वारा एक दंपती को निशाना बनाने की कोशिश की गई। मगर दंपती के हौसले के सामने अपराधी पिस्टल छोड़कर भाग निकले। वहीं इसके पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र में बाइकर्स बदमाशों द्वारा कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट लिए गए थे। मगर इन सभी मामलों में पुलिस की तरफ से कार्रवाई शून्य है। इसके कारण आमलोगों में दहशत व्याप्त है। लाेग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी