मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाश सक्र‍िय, हर दिन झपट रहे कैश, पुल‍िस नहीं कर पा रही कार्रवाई

मुजफ्फरपुर में मामला सामने आने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालकर पुलिस की कार्रवाई सिमट जाती वहीं शहर मेें आए दिन बाइकर्स बदमाश दे रहे नए-नए घटना को अंजाम। पिछले सप्ताह नगर इलाके में बाइकर्स बदमाशों द्वारा डेयरी कर्मी से एक लाख 47 हजार रुपये छीन लिए गए थे।

Dharmendra Kumar SinghSat, 25 Sep 2021 05:27 PM (IST)
बाइकर्स बदमाशों पर मुजफ्फरपुर में पुल‍िस नहीं कर पा रही कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर में सक्रिय बाइकर्स बदमाशों पर नकेल नहीं कसा जा रहा। नतीजा हर दिन विभिन्न इलाकों में छिनतई व कैश झपटने की घटनाएं हो रही है। तब तो सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फोरलेन पर बाइक सवार बदमाशों द्वारा कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर एक युवक से नकदी व मोबाइल लूट लिया गया। विरोध करने पर मारपीट की। पिस्टल के बट से मारकर सिर फोड़ दिया। शोरगुल पर स्थानीय लोग मौके पर जुटे। तब तक दोनों शातिर फरार हो गए।

बता दें कि घायल अनुज शर्मा मूल रूप से झारखंड के गढ़वा के रहने वाले है। वर्तमान में गोबरसही इलाके में निजी कंपनी में काम करता है। बताया कि तीन दिन की मजदूरी का पैसा उनके पास था। शातिरों ने पिस्टल के बट पर उसे लूट लिए। मगर गश्ती पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पुलिस रिकॉर्ड पर गौर करे तो हाल के दिनों में बाईकर्स बदमाशों द्वारा कई घटनाओ को अंजाम दिया गया है। पिछले सप्ताह नगर इलाके में बाइकर्स बदमाशों द्वारा डेयरी कर्मी से एक लाख 47 हजार रुपये छीन लिए गए थे। इसके मद्देनजर सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान चलाया गया।

इसके पूर्व नगर थाना के चतुर्भुज स्थान इलाके में बाइकर्स बदमाशों द्वारा रिक्शा सवार के बैग उड़ा लिए गए थे। शोरगुल पर उसका पीछा करते हुए वे दौड़े थे। मगर बाइक सवार बदमाश तेज गति से भाग निकले थे। मामला दर्ज कराया गया। मगर अब तक इन दोनों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। इसके पूर्व सदर, अहियापुर व मोतीपुर में बाइकर्स बदमाशों द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया गया था। मगर अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सदर में पारू इलाके की पूर्व मुखिया के बोलेरो से आठ लाख रुपये इसी तरह से बाइकर्स बदमाशों द्वारा उड़ा लिया गया था। अहियापुर व मोतीपुर में बाइकर्स बदमाश कई वारदातों को अंजाम दे चुके है।पुलिस का कहना है कि इन सभी घटनाओं के मद्देनजर बदमाशों की गिरफ्तारी को संयुक्त अभियान चलाया जा रहा। मगर आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की चुनौती बनी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.