लॉकडाउन उल्लंघन में बाइक शोरूम सील

मनियारी थाना क्षेत्र स्थित महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित सोनवरसा सिनेमा हॉल के समीप खुले हीरो बाइक शोरूम व अन्य दूकानों को लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में कुढ़नी सीओ व सदर अंचल ए राजकिशोर सिंह की मौजूदगी में मनियारी पुलिस ने सील किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 02:24 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 02:24 AM (IST)
लॉकडाउन उल्लंघन में बाइक शोरूम सील
लॉकडाउन उल्लंघन में बाइक शोरूम सील

मुजफ्फरपुर: मनियारी थाना क्षेत्र स्थित महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित सोनवरसा सिनेमा हॉल के समीप खुले हीरो बाइक शोरूम व अन्य दुकानों को लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में कुढ़नी सीओ व सदर अंचल ए राजकिशोर सिंह की मौजूदगी में मनियारी पुलिस ने सील किया। साथ ही एजेंसी मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। अंचल निरीक्षक ने बताया कि उक्त दुकान को खोलने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं जिसपर कार्रवाई करते हुए सील किया गया। जबकि संचालक शेखर पाडेय ने बताया कि एजेंसी को साफ-सफाई के लिए थोड़ी देर के लिए खोला गया था। तभी पुलिस ने अचानक आकर सील कर दिया।

मड़वन में तीन दुकानें सील

करजा थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर दूसरे दिन भी लॉकडाउन उल्लंघन मामले में तीन दुकानों को सील किया गया। सीओ सतीश कुमार के नेतृत्व में करजा पुलिस ने करजा, मड़वन, पकड़ी, बड़कागाव आदि जगहों पर भीड़ लगाए लोगों को हरकाया। वहीं, खुली तीन दुकानें सील की। सीओ ने बताया कि बगैर मास्क व लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे आधा दर्जन बाइक सवारों का चालान काटा गया। उनलोगों से जुर्माने की वसूली भी की गई।

लॉकडाउन के पालन को बंद कराई दुकानें

लॉकडाउन नियमों का पालन कराने पुलिस कíमयों के साथ सीओ राकेश कुमार साहेबगंज मुख्य बाजार में निकले। केशव चौक, मीना बाजार तथा ब्रजनंदन चौक के समीप दुकान खोलकर बैठे दुकानदारों पर पुलिस ने हलका बल का प्रयोग करते हुए चेतावनी देते हुए दुकानें बंद कराई। सीओ ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख््त कार्रवाई करेगी। इस दौरान दारोगा मो.रुस्तम, जमादार सुदर्शन प्रसाद, जमादार शिवनंदन भगत साथ थे।

chat bot
आपका साथी