मनियारी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित ट्राईडेंट पब्लिक स्कूल के पास रविवार को अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:30 AM (IST)
मनियारी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत
मनियारी में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

मुजफ्फरपुर। मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित ट्राईडेंट पब्लिक स्कूल के पास रविवार को अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इसमें पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से जख्मी पिता को मनियारी पुलिस ने एसकेएमसीएच भेजा। वहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहर गाव निवासी दिलीप कुमार झा (61) और संजीव कुमार झा (25) के रूप मे हुई है। दोनों पिता-पुत्र बताए गए हैं।

बताया गया कि दोनों कुढ़नी थाना क्षेत्र के माधोपुर से बेटी के घर से वापस समस्तीपुर लौट रहे थे। इसी दौरान एनएच 28 स्थित ट्राईडेंट स्कूल के पास ओवरटेक करने के दौरान मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की ओर जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंद दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने लाई। मनियारी थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि दुर्घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई है। घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर लिया गया है। गंभीर रूप से घायल पिता की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। अभी कोई आवेदन नहीं मिला है।

एक साथ निकलीं दोनों की अर्थियां, स्वजनों में कोहराम : समस्तीपुर जिले केविभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन गाव के वार्ड 12 में पिता-पुत्र की अर्थियां एक साथ निकलीं तो स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजनों के साथ उपस्थित ग्रामीणों की आखों से भी आसू बह रहे थे। बताया गया कि संजीव कुमार झा जीव विज्ञान के शिक्षक थे। वे कोचिंग के माध्यम से बच्चों को पढ़ाते थे। वहीं, पिता बिजली बिल की वसूली का काम करते थे। दोनों की क्षेत्र में अपनी पहचान थी। जैसे ही घटना की सूचना मिली, लोग उनके घर पर पहुंचने लगे। ग्रामीणों के साथ-साथ आसपास के काफी संख्या में पहुंचे लोग घटना पर दुख जताते रहे। परिवार पर तो विपत्तियों का पहाड़ टूट गया है। बताया गया कि शनिवार को दिलीप झा पुत्र के साथ चिकित्सक से आख दिखाने के लिए मुजफ्फरपुर गए थे। इसके बाद रात में रिश्तेदार के यहा रुक गए थे। सुबह जब वहां से घर के लिए निकले तो रास्ते में हादसा हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पूरा गाव शोक में डूब गया। किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। शाम में दोनों के शव पहुंचने के बाद दाह संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी