पश्‍च‍िम चंपारण में बस के ठोकर से बाइक सवार की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पश्‍च‍िम चंपारण में व्यवसायी सिकटा से बाइक से इनरवा जाने के क्रम में हुआ हादसा। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। बस बेतिया से इनरवा जा रही थी। पुलिस के विलंब से पहुंचने से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:43 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:43 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में बस के ठोकर से बाइक सवार की मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
पश्‍चि‍म चंपारण में घटना स्‍थल पर जुटे ग्रामीण। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। सिकटा- बेतिया मार्ग मैनाटांड़ के समीप त्रिवेणी नहर पर एक बस ने बाइक को शुक्रवार की सुबह में ठोकर मार दी। बाइक पर सवार सिकटा के व्यवसायी नंदकिशोर सर्राफ (35) गंभीर रुप में जख्मी हो गये। इलाज के लिए ले जाते वक्त जख्मी की मौत हो गयी। व्यवसायी सिकटा से बाइक से इनरवा जा रहा था। ग्रामीणों ने इसकी मैनाटांड़ पुलिस को दी। लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। बस चालक फरार हो गया। बस बेतिया से इनरवा जा रही थी।

पुलिस के विलंब से पहुंचने से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया। पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर मैनाटांड़ के अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। आक्रोशित लोगों को समझाया जा रहा है। लेकिन लोग घटनास्थल पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। आक्रोशितों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से बस चालकों की मनमानी पड़ी है। समय से पुलिस पहुंची होती तो चालक गिरफ्तार कर लिया जाता। सीओ ने बताया कि आक्रोशितों को समझाया जा रहा है। वरीय अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी