बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन जिला इकाई चुनाव के आज जारी होंगे परिणाम, समस्‍तीपुर में मतगणना

चुनाव में 66 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान समस्तीपुर में चल रहा मतगणना कार्य मुख्य चुनाव पदाधिकारी नीरज कुमार कुमार का कहना है कि कुल वोटरों की संख्या 1200 है। चुनाव में 792 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

Dharmendra Kumar SinghSun, 19 Sep 2021 03:20 PM (IST)
एसोसिएशन के 66 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जागरण

समस्तीपुर, जासं। बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन जिला शाखा चुनाव का मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। चुनाव परिणाम आज जारी होंगे। इसको लेकर मतगणना कार्य चल रहा है। इसमें एसोसिएशन के सदस्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 66 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मेंस एसोसिएशन जिला शाखा कार्यालय स्थित मतदान केन्द्र पर मतदाताओं ने अपने-अपने मताधिकार का उपयोग किया। निर्वाची पदाधिकारी तथा चुनाव प्रेक्षक की देखरेख में मतदान की पूरी प्रकिया संपन्न हुई। शनिवार की रात्रि तक मतगणना का कार्य कराया गया। देर रात ही चुनाव परिणाम भी सामने आएंगे।

मुख्य चुनाव पदाधिकारी नीरज कुमार कुमार ने बताया कि कुल 792 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। जबकि, कुल वोटरों की संख्या 1200 है। उन्होंने बताया कि पटना, जमुई और दरभंगा ट्रेनिंग सेंटर में भी मतदाताओं ने अपना मतदान किया है। मतदान समाप्त होने के उपरांत मतगणना का कार्य प्रारंभ किया गया। पार्यवेक्षक के रुप में मौजूद केन्द्र टीम के सदस्य बालाकांत शर्मा ने बताया कि लोकतांत्रित विधि से मतदान का कार्य संपन्न कराया गया है।

मतगणना के उपरांत निर्वाचित उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र हस्तगत कराया जाएगा। शांतिपूर्ण माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान केन्द्र पर मुख्य चुनाव पदाधिकारी राजेश सिंह समेत सात सदस्यीय टीम मौजूद रहे। इसके अलावा विधि व्यवस्था को लेकर केद्र पर पुलिस बल तैनात किया गया था।

पुलिस मेंस एसोसिएशन चुनाव को लेकर विभिन्न पदों पर आमने सामने का मुकाबला है। इसमें अध्यक्ष के साथ-साथ मंत्री, कोषाध्यक्ष समेत कुल आठ पदों पर सीधी टक्कर है। चुनाव मैदान में डटे दो टाइसीट पर 16 उम्मीदवार और पांच निर्दलीय प्रत्याशियों में बेचैनी देखने को मिली। मतदान केन्द्र पास नगर थाना परिसर में तीन खेमा अपना-अपना खूंटा गाड़कर वोटरों को अपने अपने पक्ष में करने का प्रयास करते दिखे। चुनावी बाजी को अपने पक्ष में करने के लिए जोर आजमाइश करते नजर आए। बताया गया कि मतगणना का कार्य देर शाम जिला कार्यालय में ही संपन्न होगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.