बालिका गृ‍ह यौनशोषण: सही जगह पड़ा SC का डंडा, मंजू वर्मा का पता लगाने लगी पुलिस

बालिका गृह यौन शोषण मामले में कुर्सी गंवाने वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा फरार हैं। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में डीजीपी को तलब क्‍या किया, कार्रवाई में तेजी आ गई है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 09:35 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:28 PM (IST)
बालिका गृ‍ह यौनशोषण: सही जगह पड़ा SC का डंडा, मंजू वर्मा का पता लगाने लगी पुलिस
बालिका गृ‍ह यौनशोषण: सही जगह पड़ा SC का डंडा, मंजू वर्मा का पता लगाने लगी पुलिस

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण कांड में विवादों में फंसकर कुर्सी गंवाने वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट का डंडा सही जगह पड़ा है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मामले में डीजीपी को तलब किए जाने के बाद मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को लेकर उनकी तलाश तेज कर दी गई है। मंगलवार की रात से बेगूसराय की विशेष टीम मुजफ्फरपुर में तलाशी अभियान चला रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि वे शहर में हीं कहीं भूमिगत हैं।

विदित हो कि बालिका गृह यौन हिंसा मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का नाम सुर्खियों में आने के बाद उन्हें इस पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इस मामले में जब 17 अगस्त को बेगूसराय स्थित उनके घर की तलाशी ली गई तो वहां से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए। इसे लेकर पूर्व मंत्री व उनके पति चंद्रशेखर वर्मा को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इस मामले में पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी में शिथिल रवैया अपनाए जाने से सुप्रीम कोर्ट नाराज है। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के डीजीपी को 27 नवंबर को तलब किया है।

मुजफ्फरपुर में भूमिगत होने की आशंका
मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय की पुलिस टीम के साथ मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने सादपुरा शंकर नगर मोहल्ला में पूर्व मंत्री के एक रिश्तेदार के घर पर छापेमारी की। पुलिस ने अन्‍य कई जगहों पर भी दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस टीम अभी भी मुजफ्फरपुर में ही है।
पटना, बिहारशरीफ, हाजीपुर व हजारीबाज ठिकाने भी खंगाले गए
इसके पहले सोमवार को विशेष टीमों ने झारखंड के रांची व हजारीबाग के कई ठिकानों समेत राजधानी पटना, बिहारशरीफ और हाजीपुर में भी छापेमारी की।
27 नवंबर तक सरेंडर के कयास
इस बीच मंजू वर्मा के वकील ने कहा कि उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। उनके सरेंडर करने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि वे सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के पहले 27 नवंबर तक सरेंडर कर सकतीं हैं।

chat bot
आपका साथी