Bihar News: श‍िवहर में शराब पार्टी करते राजद नेता समेत पांच गिरफ्तार, पुल‍िस ने शुरू की कार्रवाई

ब‍िहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब पीने और बेचने वाले सक्र‍िय हैं। श‍िवहर ज‍िले में शराब पार्टी करते राजद नेता मनीष मोहन समेत पांच लोगों को पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार। एसपी डॉ. संजय भारती ने की इसकी पुष्टि ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:09 PM (IST)
Bihar News: श‍िवहर में शराब पार्टी करते राजद नेता समेत पांच गिरफ्तार, पुल‍िस ने शुरू की कार्रवाई
शिवहर में शराब पीने के आरोप में सहयोगियों के साथ गिरफ्तार राजद नेता। जागरण

शिवहर/ तरियानी, जासं। हिरम्मा थाना क्षेत्र के अटकोनी गांव में शराब पार्टी के दौरान शराब पीते राजद नेता सह तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से राजद प्रत्याशी रहे मनीष मोहन समेत पांच लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए । पकड़े गए लोगों में मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना के टेंगराहा निवासी सह एडी सत्येंद्र कुमार प्राइवेट आईटीआई कालेज सुपौल के प्राचार्य सह राजद नेता मनीष मोहन के अलावा मीनापुर थाना के हरका कल्याण निवासी गुंजन कुमार, शिवहर जिले के तरियानी थाना के औरा निवासी मुकुल कुमार, छतौनी निवासी सत्यम कुमार व अमन सिंह शामिल है। हिरम्मा थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने थाने में मामला दर्ज कर पांचों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एसपी डॉ. संजय भारती ने भी इसकी पुष्टि की है । बताया गया हैं कि राजद नेता मनीष मोहन हिरम्मा थाना के अटकोनी अटकोनी गांव के पास स्थित एक घर में वह अपने सहयोगियों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे । इसकी मिली गुप्त सूचना के बाद थानाध्यक्ष कमलेश कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब पीते राजद नेता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मेडिकल जांच कराया । जांच में पांचों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। बताते चलें कि, मनीष मोहन को राजद ने तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से देवेश चंद्र ठाकुर के खिलाफ राजद उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, देवेश चंद्र ठाकुर ने मनीष मोहन को दस हजार से अधिक वोटों से पराजित किया था।  एडी सत्येंद्र कुमार प्राइवेट आईटीआई कालेज सुपौल के प्राचार्य सह राजद नेता मनीष मोहन गिरफ्तार ।  हिरम्मा थाना पुलिस ने हिरम्मा से गिरफ्तार कर राजद नेता समेत पांच को भेजा जेल ।  तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से मनीष मोहन को राजद ने बनाया था प्रत्याशी ।  दस हजार से अधिक मतों से देवेश चंद्र ठाकुर से मिली थी शिकस्त ।

chat bot
आपका साथी