Bihar Lockdown: नियमों का पालन नहीं करने पर डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानें सील

शहरी क्षेत्र के अलावा मोतीपुर में की गई कार्रवाई।

Bihar Lockdown एसडीओ ने बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने आम लोगों से अपील भी की कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन एवं कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन किया जाए। इससे संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकेगा।

Ajit KumarFri, 14 May 2021 10:22 AM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं। कोविड प्रोटोकॉल एवं लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है। शहरी क्षेत्र के अलावा मोतीपुर में डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया गया है। एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार के नेतृत्व में शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया गया। इसके तहत शहर की करीब दस दुकानों को सील किया गया। एसडीओ ने बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने आम लोगों से अपील भी की कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन एवं कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन किया जाए। इससे संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकेगा। लोग खुद सुरक्षित रहें और दूसरे को भी सुरक्षित करें। वहीं एसडीओ पश्चिमी डॉ. एके दास ने मोतीपुर में अभियान चलाया। कोविड नियमों के विरुद्ध दुकानें खोलने पर उसे सील कर दिया गया। एसडीओ ने बताया कि मोतीपुर में चौधरी मोबाइल, आइजी स्टील एंड फर्नीचर, राधा रानी कार्नर, अंकल जी फैशन मार्ट, इंडिया शू पैलेस, सुमन ज्वेलर्स, बहू-बेगम रेडिमेड दुकानों को सील किया गया। एसडीओ पश्चिमी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर लॉकडाउन का कड़ाई से अनुपालन कराया जा रहा है। इस क्रम में सख्ती बरतने के साथ-साथ कोरोना से बचाव और सुरक्षा के लिए आमलोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। 

लॉकडाउन उल्लघंन में पांच दुकानें सील, घूमने वालों पर चटके डंडे

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर) : लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर थाना क्षेत्र में बीडीओ अरविंद कुमार सिंह, सीओ राकेश कुमार एवं थानाध्यक्ष अनूप कुमार दलबल के साथ निकले। लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में साहेबगंज मुख्य बाजार स्थित चार दुकानों को सील करते हुए पुलिस ने बेवजह घूमने वालों पर लाठियां चटकार्इं। ये दुकानदार दोपहर एक बजे तक अपनी दुकान खोले हुए थे। अधिकारियों ने हिम्मतपट्टी, तेलिया छपरा तथा जिराती टोला गांव का भी जायजा लिया। जिराती टोला में पुलिस ने ताड़ी दुकान पर ताड़ी को नष्ट कर दिया। इस दौरान जमादार सुदर्शन प्रसाद तथा ब्रजभूषण सिंह भी साथ थे। सकरा : थाना क्षेत्र के सुजावलपुर मछही मार्ग स्थित शिवम सिंथेटिक नामक कपड़े की दुकान को प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ने सील कर दिया। बताया जाता है कि सुजावलपुर के निकट सुबह से लेकर शाम तक लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए दुकान खोल कर रखते थे। पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो थानाध्यक्ष सीओ पंकज कुमार, बीडीओ आनंद मोहन समेत सकरा पुलिस बल के साथ सुजावलपुर चौक पर पहुंचे तथा दुकान को सील कर दिया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.