मुजफ्फरपुर की इस युवती ने दिल की दुनिया बसाने के ल‍िए अपना सबकुछ लुटा द‍िया

बेहतर कल की उम्‍मीद में वह सबकुछ सहती रही। प्रतीकात्‍मक फोटो

कटरा की युवती पड़ाेेस के ही युवक को द‍‍िल दे बैठी। उसने शादी का वादा कर तरह-तरह के सपने द‍िखाए। उसकी बातों में आकर युवती ने अपना सबकुछ उस युवक को सौंप द‍िया। उसने करीब 10 वर्ष तक शारीर‍िक संबंध बनाए। वह कई बार गर्भवती भी हो गई।

Ajit kumarTue, 02 Mar 2021 01:50 PM (IST)

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। ज‍िलेे में एक ह्रदयव‍िदारक घटना हुई थी। यहां के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुराचार पीड़़‍ि़‍ता ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। इस मामले में पुल‍िस ने बेगूसराय के बरौनी से एक रेलकर्मी को ग‍िरफ्तार क‍िया है।पूछताछ के बाद तमाम औपचार‍िकताओं को पूरा कर उसे जेल भेज द‍िया गया है।

कटरा थाना अंतर्गत एक गांव की युवती पड़ाेेस के ही युवक को द‍‍िल दे बैठी। उसने शादी का वादा कर तरह-तरह के सपने द‍िखाए। उसकी बातों में आकर युवती ने भी द‍िल की दुन‍िया को ही बसाने का न‍िश्‍चय क‍िया और अपना सबकुछ उस युवक को सौंप द‍िया। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने करीब 10 वर्ष तक उसके साथ शारीर‍िक संबंध बनाए। इसकी वजह से वह कई बार गर्भवती भी हो गई। हालांक‍ि इस दौरान जब वह शादी की बात कहती तो कॅर‍ियर का हवाला देकर उसका गर्भपात करवा देता। लेक‍िन, वह सब सहती रही। इस उम्‍मीद में क‍ि एक द‍िन सबकुछ बेहतर हो जाएगा। डोली में बैठाकर उसे वह अपने घर ले जाएगा।

लगभग एक वर्ष पहले इस मामले के आरोप‍ित ज‍ितेंद्र पाासवान की क‍िस्‍मत खुल गई। रेलवे में नौकरी म‍िल गई। नौकरी लगते ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। उसने 10 वर्ष से शादी का इंतजार कर रही युवती को ठुकरा द‍िया। यह आघात उसकी दुन‍िया को ह‍िला कर रख देना वाला ही था। लेक‍िन, उसने ज‍ितेंद्र को सबक स‍िखाने का न‍िश्‍चय क‍िया। पीड़ि‍ता ने न्‍याय के ल‍िए पुल‍िस का दरवाजा खटखटाना शुरू क‍िया। थानों के चक्‍कर काटे। एसएसपी से लेकर आइजी तक से गुहार लगाई। क‍िंतु, जब कहीं से भी उम्‍मीद की क‍िरण नजर नहीं आई तो उसने प‍िछले साल 30 जून को आत्‍महत्‍या कर ली। इस मामले में उसके प‍िता ने कटरा थाने में ज‍ितेंद्र पासवान समेत नौ पर एफआइआर दर्ज कराई थी। ज‍िसमें कार्रवाई करते हुए पुल‍िस ने अब आरोप‍ित को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.