Bhimrao Ambedkar University Muzaffarpur: लंबित परीक्षाओं के फार्म भरने की तिथि घोषित, 20 से 27 तक समय

Bhimrao Ambedkar University Muzaffarpur छठे सेमेस्टर के विद्यार्थियों को देना होगा अंडरटेकिंग। एक अक्टूबर तक 200 रुपये विलंब शुल्क के साथ भर सकेंगे परीक्षा फार्म। फार्म भरने की तिथि जारी करने के बाद से कालेजों में छात्रों की गतिविधियां तेज हो गई हैं।

Ajit KumarSun, 19 Sep 2021 09:10 AM (IST)
विवि की वेबसाइट पर भरे गए फार्म को कालेज से सत्यापित कर परीक्षा विभाग को भेजना है।

मुजफ्फरपुर, जासं। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से दर्जनभर से अधिक लंबित परीक्षाओं के फार्म भरने की तिथि घोषित कर दी गई है। 20 से 27 सितंबर तक विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर छात्र-छात्राएं फार्म भर सकेंगे। टीडीसी पार्ट-वन, टू और थ्री वोकेशनल- 2021, बीएमसी पार्टवन, टू और थ्री वोकेशनल-2021, टीएलसी पार्ट- वन, टू और थ्री वोकेशनल- 2021, बीलिस 2020-21, एमएससी फिश एंड फिशरीज, फूड साइंस एंड क्वालिटी कंट्रोल वोकेशनल, फैशन डिजाइङ्क्षनग पार्ट वन, टू और थ्री वोकेशनल- 2021, एचजेमसी, पीजीडीवाईएस, बीबीए, बीसीए, एमबीए, एमसीए के साथ ही पीजीडीसीए के छात्र-छात्राओं का फार्म भरा जाएगा। 27 तक फार्म भरने पर विलंब शुल्क नहीं लगेगा,जबकि एक अक्टूबर तक 200 रुपये विलंब शुल्क के साथ फार्म भरा जाएगा। फार्म भरने की तिथि जारी करने के बाद से कालेजों में छात्रों की गतिविधियां तेज हो गई हैं।

प्राचार्य व निदेशक को फार्म सत्यापित कर भेजने का निर्देश

विवि की वेबसाइट पर भरे गए फार्म को कालेज से सत्यापित कर परीक्षा विभाग को भेजना है। फार्म के साथ ही इंटरनल व प्रैक्टिकल का अंक भी भेजने को कहा गया है।

बीबीए, बीसीए व एमसीए के विद्यार्थियों को देना होगा अंडरटेकिंग

बीबीए, बीसीए व एमसीए के छठे सेमेस्टर के विद्यार्थियों को फार्म भरने के समय एक अंडरटेकिंग देना होगा। इसमें छात्र-छात्राएं यह लिखकर देंगे कि पांचवें सेमेस्टर में उत्तीर्ण होने पर ही उनका छठे सेमेस्टर का परिणाम जारी होगा। यदि वे पांचवें सेमेस्टर में फेल हो जाते हैं तो उनका छठे सेमेस्टर का परिणाम रद कर दिया जाएगा।

दो अक्टूबर को होगा एलएस कालेज के गांधी पार्क का शुभारंभ

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने शनिवार को लंगट ङ्क्षसह कालेज में बन रहे गांधी पार्क का निरीक्षण किया। नगर आयुक्त ने प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय के साथ बन रहे गांधी पार्क के प्रगति को समीक्षा भी की। उन्होंने पार्क निर्माण कर रहे संवेदक को समय पर निर्माण कार्य पूरा करने व निर्माण में गुणवत्तापूर्ण सामग्री का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया। प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय ने बताया कि दो अक्टूबर को गांधी पार्क का शुभारंभ होना है। संवेदक को इससे पूर्व कार्य पूरा करने को कहा गया है। निरीक्षण के दौरान कॉलेज के डा.नवीन कुमार, पूर्व प्रमुख डा. श्याम कल्याण , सीए रमेश केजरीवाल और अन्य मौजूद थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.