भारती क्लब व क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर विजयी

जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में जारी जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को खेले गए मैचों में भारती क्लब ने यंग क्रिकेट क्लब को 257 रनों से तथा क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर ने बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू को सात विकेट से पराजित कर जीत हासिल की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 01:18 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:18 AM (IST)
भारती क्लब व क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर विजयी
भारती क्लब व क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर विजयी

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में जारी जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को खेले गए मैचों में भारती क्लब ने यंग क्रिकेट क्लब को 257 रनों से तथा क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर ने बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू को सात विकेट से पराजित कर जीत हासिल की।

एलएस कॉलेज मैदान में भारती क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों में प्रियेश के नाबाद 116 रनों की बदौलत 319 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। प्रियेश के अलावा अंकित ने शानदार 66 रनों की पारी खेली। रोहित ने 47, आदित्य ने 29, तुषार ने 10 एवं वाचस्पति ने 17 रनों की उपयोगी पारी खेली। गेंदबाजी में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की तरफ से सुमन ने चार एवं धीरज ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। जवाब में खेलने उतरी गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 20 ओवर में 62 रन पर सिमट गई। निशांत ने टीम के लिए 15 एवं आशीष ने 10 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। गेंदबाजी में भारती क्लब की तरफ से वाचस्पति एवं रोहित ने तीन-तीन, तुषार ने दो एवं विशाल ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के प्रियेश को दिया गया।

आरडीएस कॉलेज के खेल मैदान में खेले गए मैच में बब्लू क्रिकेट एकेडमी ब्लू निर्धारित 35 ओवरों में सभी विकेट खोकर 97 रनों का स्कोर खड़ा कर पाई। इसमें अभिषेक ने 42 एवं अमृतांशु ने 17 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर की तरफ से वासुदेव एवं नमन ने तीन-तीन, सरफराज एवं मोहित ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर की टीम ने 14 ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत के लिए 101 रन बना लिए। सुनील उरांव ने 24, शिवम ने 17, अभिनव आलोक ने नाबाद 26 एवं सौरव ने 19 रन बनाए। बब्लू इलेवन एकेडमी ब्लू के शिव प्रकाश निराला ने दो एवं मनीष ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के नमन को दिया गया।

chat bot
आपका साथी