Bihar News: डीएमसीएच में भर्ती होने से पहले पप्पू यादव का ट्वीट, जहां मौत ही मौत वहां भेजा जा रहा

दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती होने से पहले वीरपुर क्वारंटाइन सेंटर से चलने के साथ पप्पू यादव ने ट्विट कर व्यवस्था पर फिर उठाए सवाल कहा- सब जगह ले जाकर संक्रमित करने का इरादा है लगातार पप्पू के समर्थक व अन्य लोग कर रहे उनके ट्विट पर कमेंट

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:10 PM (IST)
Bihar News: डीएमसीएच में भर्ती होने से पहले पप्पू यादव का ट्वीट, जहां मौत ही मौत वहां भेजा जा रहा
अस्पताल में पति का हाल जानने पहुंची पूर्व सांसद रंजीता रंजन। जागरण

दरभंगा, जासं।  जाप (लो.) के सुप्रीपो सह पूर्व राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपनी सधी राजनीति के लिए जाने जाते हैं। जो भी करते हैं उसे जनता के बीच पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं। पूर्व सांसद की गिरफ्तारी और उनके स्वास्थ्य को लेकर गिरफ्तारी के दिन (मंगलवार) से उठ रहे सवालों के बीच उन्होंने एक ट्विट कर सरकार और व्यवस्था पर निशाना साधने की कोशिश की। पप्पू जब वीरपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर से दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए चले तभी एक ट्विट किया। ट्विट में लिखा- ‘अब मुझे डीएमसीएच दरभंगा भेजा जा रहा है।

जहां मौत ही मौत है। पटना गांधी मैदान थाने में नौ घंटा। फिर मधेपुरा ले जाने में चार घंटा। फिर वीरपुर लाने में दो घंटा। फिर वीरपुर जेल के बाहर दो घंटा। फिर जेल में दो दिन। सब जगह ले जाकर कोरोना संक्रमित करने का इरादा है।’

 पप्पू सिर्फ इसी ट्विट पर नहीं रूक। दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती होने से पहले एक वीडियो शेयर करते हुए दूसरा ट्विट किया। लिखा- ‘ऐसा मत कीजिए। अभी कोरोना मरीजों की सेवा करने दीजिए। इस आपदा में सहयोग कीजिए। खाना, दवाई, ऑक्सीजन हम हर जरूरतमंद तक पहुंचा देंगे। मारिए मत, अभी बेटे की तरह सेवा करने दीजिए।’ करीब पांच घंटे में दो ट्विट करने के बाद पप्पू अस्पताल में भर्ती किए गए हैंं। जहां उनका इलाज गहन चिकित्सा कक्ष में किया जा रहा है।

देर रात अस्पताल पहुंची पप्पू की पत्नी रंजीता, जाना पति का हाल

पूर्व सांसद की पत्नी सह पूर्व सांसद रंजीता रंजन गुरुवार की रात पति पप्पू का हाल जानने के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची। यहां उन्होंने पप्पू का हाल जाना। चिकित्सकों से बात की और लौट गईं।

chat bot
आपका साथी