गीले कपड़े पसारने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन घायल

सदर थाना क्षेत्र के दीघरा रामपुर साह गांव में गीले कपड़े पसारने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:49 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:49 AM (IST)
गीले कपड़े पसारने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन घायल
गीले कपड़े पसारने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन घायल

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के दीघरा रामपुर साह गांव में गीले कपड़े पसारने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट हुई। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में कई महिलाएं शामिल हैं। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराने की कवायद चल रही है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये हुई घटना : एक पक्ष के रमेश पासवान ने बताया कि वह रविवार को शहर के लकड़ीढाही में निजी काम से गए थे। उसी समय सूचना मिली कि पत्‍‌नी व बेटी की लाठी-डंडे से पिटाई की जा रही है। वह भागकर घर पहुंचे तो देखा कि आरोपित पक्ष के लोग उसके घर पर हमला कर रहे हैं और पत्‍‌नी व बेटियों को लाठी-डंडे से पिटाई की जा रही है। पिटाई से पत्‍‌नी संजू देवी, बेटी पूजा कुमारी व आरती कुमारी घायल हो गईं। अन्य बच्चों को भी चोटें आई हैं। उसने किसी तरह सभी को बचाया। बताया कि बेटी गीले कपड़े धूप में पसार रही थी। इसको लेकर आरोपित पक्ष ने मारपीट की।

दूसरे पक्ष की मीरा देवी ने बताया कि रमेश पासवान की बेटी गीले कपड़े पसार रही थी। कपड़े से पानी टपक कर नीचे रखे भूसा को गीला कर रहा था। उसे बगल में कपड़े पसारने को कहा गया तो वह अभद्र भाषा का प्रयोग किया। विरोध पर सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। पिटाई से वह घायल हो गई। घटना को लेकर स्थानीय लोग जुटे और बीच-बचाव कराया।

chat bot
आपका साथी