भूमि विवाद में मारपीट, एक दर्जन जख्मी

बेनीबाद ओपी के महुआरा में भूमि विवाद को लेकर रविवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:39 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:39 AM (IST)
भूमि विवाद में मारपीट, एक दर्जन जख्मी
भूमि विवाद में मारपीट, एक दर्जन जख्मी

मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी के महुआरा में भूमि विवाद को लेकर रविवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। बताया गया कि पिरौंछा निवासी राम जुलुम सिंह ने महुआरा में जमीन खरीदी थी जिसपर मिट्टी भराई शुरू की गई जिसे महुआरा के ग्रामीणों ने रोक दिया। बताया गया कि रविवार शाम को पिरौंछा के कुछ युवक महुआरा में ताड़ी पीने गए। इस क्रम में महुआरा के लोगों से उनकी मारपीट हो गई। सूचना पर वहा दोनों पक्षों के लोग पहुंचे व दोनों तरफ से जमकर लाठी- डंडा व रोड़ेबाजी हुई जिसमें पिरौंछा के राजन सिंह, पलटू सिंह व राजगीर सिंह एवं महुआरा निवासी रामश्रेष्ठ सहनी, राजगीर सहनी,लगन सहनी व मनोज सहनी समेत एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी मे कराया। गंभीर रूप से जख्मी राजन सिंह को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से दोनों गाव के बीच तनाव बना हुआ है। सोमवार को महुआरा के लोग डर के मारे गाव से बाहर नहीं निकले। महुआरा के लोगों ने बताया कि बेनीबाद बाजार में कुछ लोगों की दुकान है जो सोमवार को नहीं खुली। अबतक किसी पक्ष ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। ओपी प्रभारी राज कुमार ने बताया कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है। आवेदन मिलने पर एफआइआर की जाएगी।

सवा तीन किलो गांजा के साथ गिरफ्तार

बेनीबाद ओपी पुलिस ने सवा तीन किलो गाजा के साथ एक धंधेबाज भरत नगर निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि रविवार की शाम हनुमान नगर चौक एनएच 57 पर पुलिस वाहनों की जाच कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर वार तीन युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो भागने में सफल रहे। जाच के दौरान बाइक की डिक्की से सवा तीन किलो गाजा बरामद किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी