माड़ीपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद इलाके में गहमागहमी की स्थिति बन गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:11 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:11 AM (IST)
माड़ीपुर में भूमि विवाद को लेकर
दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी
माड़ीपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद इलाके में गहमागहमी की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। मामले में दोनों पक्षों से एक दूसरे को आरोपित करते हुए आवेदन दिया गया है। एक पक्ष के शाहिद रिजवान अहमद ने शेख मंजर समेत अन्य को आरोपित किया है। इसमें घर के पीछे वाली गली को आरोपितों द्वारा कब्जा करने का प्रयास का आरोप लगाया गया है। इसी का विरोध करने पर मारपीट व लूटपाट करने की बात कही गई है। दूसरे पक्ष की रजिया सुल्ताना ने अकबर अली परवेज समेत अन्य पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। इसमें मारपीट कर 20 लाख रुपये रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के आवेदन पर कांड दर्ज कर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वैसे प्रारंभिक जांच में पुलिस द्वारा भूमि विवाद का ही मामला बताया जा रहा है।

चोरी करते पकड़ाए

आरोपित की जमकर धुनाई

अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर में गुरुवार को एक घर से चोरी कर भाग रहे शातिर को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ से उसे निकाला। पूछताछ में आरोपित की पहचान कोल्हुआ इलाके के पवन कुमार के रूप में हुई है। मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। जासं।

---------------

chat bot
आपका साथी