दुकान के मकान पर दावेदारी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, ताड़फोड़

नगर थाना के लक्ष्मीनारायण रोड इस्लामपुर में दुकान के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:43 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:43 AM (IST)
दुकान के मकान पर दावेदारी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, ताड़फोड़
दुकान के मकान पर दावेदारी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, ताड़फोड़

मुजफ्फरपुर : नगर थाना के लक्ष्मीनारायण रोड इस्लामपुर में दुकान के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट के आरोप लगाए गए हैं। मारपीट से फारूख व उसके भाई घायल हो गए। फारूख उर्फ गुड्डू ने नगर थाना पुलिस के समक्ष फर्दबयान दर्ज कराया है। इसमें अब्दुस सलाम, उसके दो बेटे व अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया है। शिकायत में कहा है कि लक्ष्मीनारायण रोड में सुन्नी वक्फ बोर्ड मार्केट में उसकी जूता चप्पल की दुकान है। इस दुकान का वह मोतवल्ली परवेज अहमद को प्रतिमाह 11 हजार रुपये किराया देता है। एक साल के एग्रमेंट पर दुकान मिली है। प्रत्येक साल नवीकरण कराना होता है। शुक्रवार को वह दुकान पर बैठा था, तभी अब्दुस सलाम वहां आए और दुकान वाले मकान पर अपनी दावेदारी जताने लगे। उसने बताया कि यह मकान तो बिहार राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड का है। उसे एग्रीमेंट पर दुकान मिली है और वह प्रतिमाह इसका किराया भी मोतवल्ली को देता है। इतना सुनते ही लोहे की राड से उसका छोटा लड़का एहतराम सलाम उर्फ समीर ने उस पर प्रहार कर दिया। बचाने आए छोटे भाई जावेद की अब्दुस सलाम के दूसरे बेटे इनजम्मा सलाम साथियों के साथ पिटाई कर दी। सभी आरोपितों ने दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ला से 75 हजार रुपये लूट लिए।

बालूघाट में वार्ड पार्षद व कालेज कर्मी भिड़े, मारपीट

नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट में शनिवार को कालेज कर्मी व वार्ड पार्षद आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कालेज कर्मी व उनकी बहन घायल हो गईं। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज कराया गया। सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

पुलिस पूछताछ में रवि कुमार ने बताया कि वह एक निजी कालेज में कर्मी हैं। निजी काम से घर से बाहर गए थे। वहां से लौटे तो बहन के साथ एक वार्ड पार्षद और दूसरे वार्ड के पार्षद पति उलझे हुए थे। गाली दे रहे थे। विरोध पर मारपीट करने लगे। शोरगुल पर स्थानीय लोगों जुटे। दूसरी ओर वार्ड पार्षद विकास कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके घर पर चढ़कर उक्त युवती गाली दे रही थी। इसी बीच उसका भाई भी वहां आ गए। इसके बाद सभी ने मिलकर मारपीट की। उन्होंने कहा कि चुनावी रंजिश में भी महिला द्वारा साजिशन ऐसा किया गया होगा। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी ओपीध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है। दोनों पक्षों की बातों को सुना गया है। मौके पर पहुंचकर जांच भी की गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी