हथौड़ी के बेरई में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

हथौड़ी थाना क्षेत्र के बेरई में आपसी विवाद में पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस दौरान दोनों पक्षों में हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 01:48 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 01:48 AM (IST)
हथौड़ी के बेरई में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या
हथौड़ी के बेरई में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हथौड़ी थाना क्षेत्र के बेरई में शुक्रवार की रात आपसी विवाद में पीट-पीट कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। सूचना मिलने के बाद हथौड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एसकेएमसीएच भेजा। इस दौरान पुलिस को भी उग्र लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लेकिन, किसी तरह सभी को वहां से पुलिस जीप में लेकर एसकेएमसीएच ले गई। यहां पहुंचने के बाद उत्तम राय को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। एहतियातन गांव में शांति बहाल रखने को लेकर पुलिस कैंप कर रही है। बताया गया कि अशर्फी राय व संजय राय के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों से कई लोग आमने-सामने हो गए। लाठी-डंडे व लोहे के रड से जमकर मारपीट हुई। इसी में अशर्फी राय के भाई उत्तम राय को लाठी-डंडे व लोहे के रड से पीटकर हत्या कर दी गई। हथौड़ी थानाध्यक्ष का कहना है कि गांव में फिलहाल शांति है। मृतक के परिजन के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रैक्टर से लगी थी ठोकर : घायल राजबली ने पूछताछ में बताया कि गुरुवार की शाम दूसरे पक्ष के द्वारा ट्रैक्टर से उनके भाई अशर्फी राय को ठोकर मार दिया था। इसको लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शुक्रवार की रात एक जमीन पर दावा बताते हुए सभी ने हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी