बेटी के साथ यौन शोषण में बैंक प्रबंधक गिरफ्तार

तीन साल से बेटी के साथ यौन शोषण मामले में बैंक प्रबंधक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 01:34 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 01:34 AM (IST)
बेटी के साथ यौन शोषण में बैंक प्रबंधक गिरफ्तार
बेटी के साथ यौन शोषण में बैंक प्रबंधक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : तीन साल से बेटी के साथ यौन शोषण मामले में बैंक प्रबंधक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

बता दें कि रविवार को महिला थाने पर किशोरी ने पहुंचकर पिता की घिनौनी हरकत की पोल खोली थी। आपबीती बताते हुए वह फफक पड़ी थी। पुलिसकर्मियों ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया था। किशोरी ने बैंक प्रबंधक पिता पर करीब तीन साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया। बोली कि पिता की धमकी से वह चुप रही, लेकिन सीमा पार करने पर वह पुलिस के पास न्याय के लिए आई है। पुलिस ने पूरे मामले से वरीय अधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद महिला थाने की पुलिस ने मोतिहारी के रघुनाथपुर से आरोपित बैंक प्रबंधक को रविवार शाम हिरासत में लिया था। पूछताछ में पहले तो उसने आरोप को बेबुनियाद बताया, लेकिन सख्ती पर आरोप स्वीकार कर लिया। पुलिस का कहना है कि किशोरी की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई है। इसमें उसके साथ गलत होने की बात सामने आई है। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह ग्रामीण बैंक में तैनात है।

बता दें कि करीब 25 साल पहले बैंक प्रबंधक की शादी हुई थी। एक बेटी व पत्नी बेला इलाके में रहती हैं। इस बीच करीब दो साल पूर्व उसका तबादला मोतिहारी हो गया। उसने वहां पर दूसरी महिला से शादी कर ली। बताते चलें कि करीब पांच साल पूर्व जब आरोपित बैंक प्रबंधक मुजफ्फरपुर के कुढ़नी इलाके में तैनात था वहां भी उसकी घिनौनी हरकत सुर्खियों में आई थी।

chat bot
आपका साथी