महिला का बैग उड़ाने में आटो चालक गिरफ्तार

अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में एक महिला यात्री का आटो से बैग उड़ा लिया गया।

JagranPublish:Thu, 02 Dec 2021 01:43 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:43 AM (IST)
महिला का बैग उड़ाने में आटो चालक गिरफ्तार
महिला का बैग उड़ाने में आटो चालक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में एक महिला यात्री का आटो से बैग उड़ा लिया गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने आटो चालक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान कोल्हुआ के शशि कुमार के रूप में हुई है। अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बता दें कि आटो चालकों की मिलीभगत से उस पर सवार यात्रियों का बैग व मोबाइल आदि उड़ाने की पूर्व में भी कई घटनाएं हो चुकी है। पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की जा रही है। बावजूद आटो में इस तरह की घटनाएं नहीं रुक रही हैं।

छेड़खानी के विरोध पर छात्रा को दी तेजाब फेंकने की धमकी

नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की छात्रा के साथ कालेज से घर आने के क्रम में छेड़खानी की गई। विरोध पर गाली देते हुए अभद्र व्यवहार किया गया। यही नहीं आरोपितों ने उसके पर्स से 1500 रुपये छीन लिए गए। साथ ही किसी को बताने पर तेजाब फेंककर चेहरा खराब कर देने की धमकी दी गई। महिला थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मो. सदाब व मो. छोटू को नामजद किया गया है।

बताते हैं कि आरोपितों ने छात्रा को धमकी दी थी कि पुलिस में केस करोगी तो जीना मुश्किल कर देंगे। इससे वह डर गई और घर में किसी को नहीं बताया। घटना के दो दिन बाद 30 नवंबर को फिर आरोपितों ने रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़खानी की। इस पर छात्रा ने घर पहुंचकर स्वजनों को पूरी बात बताई। उसके पिता ने जब आरोपित के घर पहुंचकर पूछताछ की तो गाली देकर उनके साथ मारपीट की गई। घटना के बाद छात्रा व उनके स्वजन दहशत में हैं। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।