वारंटी से सेटिंग का पुलिस अधिकारी का ऑडियो वायरल

मनियारी थाना के एक पुलिस पदाधिकारी को ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वे एक वारंटी को गिरफ्तार करने के बदले उसे अपने पास सेटिंग करने के लिए बुला रहे हैं। समय पर फोन नहीं करने को लेकर वे गुस्से में है और आरोपित को डाट फटकार लगाने में भी पीछे नहीं रहते हैं। आरोपित जी हजूरी कर उन्हें उलझा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:55 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:07 AM (IST)
वारंटी से सेटिंग का पुलिस अधिकारी का ऑडियो वायरल
वारंटी से सेटिंग का पुलिस अधिकारी का ऑडियो वायरल

मुजफ्फरपुर। मनियारी थाना के एक पुलिस पदाधिकारी को ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वे एक वारंटी को गिरफ्तार करने के बदले उसे अपने पास सेटिंग करने के लिए बुला रहे हैं। समय पर फोन नहीं करने को लेकर वे गुस्से में है और आरोपित को डाट फटकार लगाने में भी पीछे नहीं रहते हैं। आरोपित जी हजूरी कर उन्हें उलझा रहा है।

यह है मामला : पिछले साल जून में मनियारी थाना के मधौल गांव के लक्ष्मण महतो ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में गांव के ही कुछ लोगों को आरोपित बनाया था। इसी में से एक आरोपित को कॉलकर सेटिंग के लिए बुला बुलाने का आरोप पुलिस पदाधिकारी पर लगाया जा रहा है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। मामले की वरीय पुलिस अधिकारी से जाच कराई जाएगी। एटीएम फ्रॉड की घटना का सीएम सचिवालय ने लिया संज्ञान दो साल पहले एटीएम फ्रॉड गिरोह के शिकार तुर्की छाजन के सेवानिवृत्त फौजी ललितेश्वर सिंह पुलिस दफ्तरों का चक्कर काट रहे हैं। वर्ष 2018 में उनके खाते से 40 हजार रुपये फ्रॉड ने उड़ा लिया था। उन्होंने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच में लालगंज के एक व्यक्ति का नाम सामने आया था। उन्होंने उसे पकड़कर लालगंज थाना के हवाले भी किया था। बाद में पुलिस ने सत्यापन नहीं होने की बात बताकर उसे छोड़ दिया था। पुलिस के इस रवैये के खिलाफ मुख्यमंत्री तक से आवेदन भेजकर की। मुख्यमंत्री सचिवालय ने उनकी शिकायत को संज्ञान लेते हुए सदर थानाध्यक्ष को जाच करने का निर्देश दिया है। दुष्कर्म और हत्या के दोषियों को मिले कड़ी सजा : अभाविप अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिहार की प्रदेश मंत्री लक्ष्मी कुमारी ने दरभंगा में दुष्कर्म के बाद हत्या की उच्च स्तरीय जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं दरभंगा की बहादुर बेटी साइकिल गर्ल को बदनाम करने के प्रयास की निंदा की है। कहा कि ऐसे लोगों पर अति शीघ्र कार्रवाई होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी