समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी से सेना के जवान के अपहरण का प्रयास, तीन गिरफ्तार

एक बिना नंबर की सिल्वर कलर की बोलेरो और एक बाइक पर तीन सवार लोग आए। बोलेरो से चार और बाइक सवारों ने हमला कर दिया। कनपटी में पिस्टल सटाकर जबरन बोलेरो में बिठाया और धमौन की ओर तेजी से निकल गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:48 AM (IST)
समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी से सेना के जवान के अपहरण का प्रयास, तीन गिरफ्तार
शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के लोगों ने पीछा कर जवान को छुड़ाया।

शाहपुर पटोरी ( समस्तीपुर), जासं। थाना क्षेत्र सेना के एक जवान के अपहरण का प्रयास किया गया। ग्रामीणों ने पीछा कर जवान को छुड़ाया। साथ ही तीन बदमाशों को दबोचा। जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस बाबत सेना के जवान ताराधमौन पश्चिम टोला निवासी विकास कुमार ने शुक्रवार को पटोरी थाने में दर्ज कराई है। बताया कि छुट्टी पर घर आए थे। दिन में बाइक से बाजार गया और ठाकुरबाड़ी रोड में एक निजी विद्यालय के पास कलम खरीदने के लिए रुका। इसी बीच बाजार की ओर से एक बिना नंबर की सिल्वर कलर की बोलेरो और एक बाइक पर तीन सवार लोग आए। बोलेरो से चार और बाइक सवारों ने हमला कर दिया। कनपटी में पिस्टल सटाकर जबरन बोलेरो में बिठाया और धमौन की ओर तेजी से निकल गए। जोर जबरदस्ती और हल्ला के कारण लोगों को अपहरण की आशंका हुई तो पीछा करने लगे। धमौन निरंजन स्थान पर ग्रामीणों ने अपराधियों को गाड़ी सहित पकड़ लिया। भीड़ का लाभ उठाते हुए एक अपराधी फरार हो गया। मगर तीन को ग्रामीणों ने दबोचा और पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों अपराधियों और उसकी गाड़ी को कब्जे में लिया। तीनों की पहचान चांदपुर निवासी श्रवण कुमार, हेतनपुर निवासी सोनू कुमार और सिपाही राय के रूप में की गई है। इसके अलावा दो अन्य अपराधी चुनचुन राय और सुबोध राय की भी पहचान की गई है। मामले में दो अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। आशंका कि जान मारने की नीयत से अपहरण किया गया था। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

इंडो-नेपाल बार्डर के ध्वस्त पिलरों की हुई जांच पड़ताल

सुरसंड ( सीतामढ़ी), संस : भारत-नेपाल सीमा पर लगाए गए कई पिलर ध्वस्त हो गए हैं। इसको लेकर पुपरी के भूमि सुधार उपसमाहर्ता ललित कुमार ङ्क्षसह, सीओ संजय कुमार, सीमा सशस्त्र बल (एसएसबी) के कंपनी कमांडर सह इंस्पेक्टर अरुण कुमार, नेपाल के सब-इंस्पेक्टर की उपस्थिति में वाल्मीकेश्वरनाथ धाम के पास बॉडर पर क्षतिग्रस्त पिलरों का निरीक्षण किया। नक्शा नजरिया से मिलान किया गया। भूमि उप समाहर्ता ने बताया कि बॉडर पर कई पिलरों के ध्वस्त होने की सूचना मिली थी। वरीय अधिकारियों को जानकारी देकर मार्गदर्शन मांगा गया है।  

chat bot
आपका साथी