ब्रह्मापुरा में घर मे तोड़फोड़ व लूटपाट

हथियार से लैस बदमाशों ने ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के पारसनाथ रोड इलाके में पूनम श्रीवास्तव के घर में जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:41 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:41 AM (IST)
ब्रह्मापुरा में घर मे तोड़फोड़ व लूटपाट
ब्रह्मापुरा में घर मे तोड़फोड़ व लूटपाट

मुजफ्फरपुर : हथियार से लैस बदमाशों ने ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के पारसनाथ रोड इलाके में पूनम श्रीवास्तव के घर में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान घर को क्षतिग्रस्त कर लूटपाट की गई। विरोध करने पर महिला और स्वजनों के साथ मारपीट भी की गई। मामले में पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दिनेश साह समेत अन्य को आरोपित किया है। बताया कि आरोपित दिनेश कटरा अंचल में कार्यरत है। मंगलवार को वह घर में थी। सभी आरोपित आए और गाली देते हुए तोड़फोड़ की। घटना में उनका पांच लाख का नुकसान हुआ है।

एसएसबी जवान की पत्‍‌नी ने की प्रताड़ना की शिकायत

गायघाट थाना क्षेत्र के लोचा गाव निवासी एसएसबी जवान की पत्नी प्रियंका कुमारी ने पति व सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। इस संबंध मे उसने गायघाट थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसने बताया कि एक वर्ष पूर्व उसकी शादी एसएसबी जवान से हुई। उस समय बोचहा थाना के कर्णपुर उत्तरी निवासी उसके पिता रघुनाथ राम ने उपहार स्वरुप काफी सामान दिया था। एक वर्ष बाद उसने लड़की को जन्म दिया। तबसे उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं व नौ लाख रुपये या बोचहा मे दो कट्ठा जमीन की डिमाड कर रहे हैं। प्रशिक्षु डीएसपी सह गायघाट थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जाएगी।

सरकारी पोखर से मिट्टी काटने पर तनाव

काटी प्रखंड की मणि फुलकाहा पंचायत अंतर्गत बंगरा में सरकारी पोखर से मिट्टी काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया। विवाद की सूचना पर पानापुर करियात ओपी प्रभारी रमेश मिश्र के साथ पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों पक्षों के लोगों को समझाया। बाद में एएसपी सैयद इमरान मसूद भी वहा पहुंचे। उन्होंने कहा कि फिलहाल पोखर से मिट्टी काटने का काम बंद रहेगा। उन्होंने सीओ द्वारा सरकारी अमीन से पोखर की सरकारी जमीन की मापी कराने का निर्देश भी दिया।

chat bot
आपका साथी